Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

OMG: एक बिल्ली की मौत से पूरे देश में पसरा सन्नाटा!

चीन में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बिल्ली की मौत के बाद मायुसी का माहैल बना है। आम तौर पर किसी के पालतू जानवर की मौत होती है तो उसके घर में मायुसी छा जाता है, लेकिन इस बिल्ली के निधन पर किसी एक घर में नहीं बल्कि हजारों लोग मायुस है। दरअसल, इस बिल्ली की कहानी बेहद की खास है, इसलिए इसके निधन पर हजरों लोग अपनी मायुसी भरी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दे कि ये बिल्ली कोई आम बिल्ली नहीं बल्कि इसकी पहचान फीफा वर्ल्ड कप के मैचों में भविष्यवाणी करने वाली बिल्ली के तौर पर की जाती थी। बताया जाता है कि इस बिल्ली ने 6 मैचों की सटीक भविष्यवाणी की थी, जिसके कारण चीन में वह काफी लोकप्रियो हो चुकी थी।

4 साल की मोदी सरकार में पहली बार हुआ इतना बड़ा ऐलान, कई सालों से चल रही थी मांग!

बिल्ली की चर्चा का आलाम यह था कि पैलेस म्युजियम ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘वेइबो’ पर उसका अकाउंट भी बनाया था। बताया जाता है कि इस बिल्ली का रंग नारंगी था, जिसके सामने मैच से पहले दो बाउल रखे जाते थे, जिनके पीछे टीमों को झंडा लगा होता है। इसके आधार पर बिल्ली मैच से पहले ही इस बात का फैसला कर देती थी की आज के मैच में कौन सी टीम जीतने वाली है।

दिल्ली में 11 लाश: मौत से कुछ देर पहले के CCTV फुटेज ने खोल दिए सारे राज

बिल्ली की मौत पर पैलेस म्युजियम की ओर से बताया गया कि, वह काफी बीमार थी, जिसके कारण सोमवार को ही उसकी मौत हो गई। बिल्ली की मैत के बाद करबी 10 हजार से भी अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दुख व्यक्त किया है। बताया जाता है कि बिल्ली ने आखिरी बार अर्जेंटीना और नाइजीरिया के बीच मैच की भविष्यवाणी की थी।

दिल्ली की महिला ने हिमाचल पुलिस को जड़ा थप्पड़!

loading...