Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

महिलाओं को प्रेग्नेंट कर रहा है यह मोबाइल एप!

नई दिल्ली: हाल के दिनों में टेक्नोलॉजी किस आयम को छू रहा है, शायद आप इससे भली भांती परिचित हों, लेकिन क्या कभी एक मोबाइल एप महिलाओं को प्रेग्नेंट कर सकता है? ये सवाल पढ़कर आपका सिर घूम गया होगा। जी हां आज हम आपको एक ऐसे एप के बारे में बताने वाले हैं जो कि महिलाओं को प्रेग्नेंट करता है या फिर प्रेग्नेंट होने में उनकी 100 फीसदी तक मदद करता है।

इस एप का इस्तमाल करके वो महिलाएं बेहद खुश हैं, जिन्हे प्रेग्नेंट होना था औऱ एप का इस्तमाल करने वाली महिलाओं का आकड़ा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। ये एप उन महिलाओं के लिए बेहद काम का साबित हो सकता है, जो आसान तरीकें से प्रेग्नेंट होना चाहती है। साथ ही इस एप को लेकर ये भी खुलासा हुआ है कि ये 100 फीसदी अपने काम में माहीर है।

अदभुत शक्तियों वाले अनोखे जीव देख आंखें फटी की फटी रह जाएगी...

इस एप के बारे में सुनकर ही मां बनने की ख्वाहीश रखने वाली महिलायें काफी खुश हैं। इस शानदार मोबाइल एप का इस्तमाल करके महिलाएं बेहद आसान तरीके से प्रेगनेंट हो सकती हैं। यह एप महिलाओं को गर्भाधान के तरीके बताता है साथ ही महिलाओं के यौन संबंध, महावारी चक्र और स्वास्थ्य से संबंधित सारा रिकॉर्ड रखता है। इसके अलावा प्रेग्नेंसी से लेकर डिलीवरी तक की सारी समस्याओं का हल आप इस एप द्वारा पा सकते हैं।

पुरुषों के लिए बहुत फायदेमंद हैं अखरोट क्योंकि...

इसको डाउनलोड करने के लिए आपको सिर्फ एक स्मार्टफोन की जरूरत है, जो शायद आपके पास पहले से ही मौजूद है। आप अपने गूगल प्ले स्टोर पर जाकर ममटूबी को सर्च करके डाउनलोड करें। आपको बता दे कि प्ले स्टोर पर ये एप आपको फ्री में उपलब्द हो जाएगा। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन या कोई दूसरी जानकारी देने की भी जरूरत नहीं है। डाउनलोडिंग के बाद सिर्फ प्रेग्नेंसी की तारीख भरने से ही यह एप काम करने लगेगा।

इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स

आपको बता दे कि इस एप को देखने के बाद डॉक्टरों का भी यही कहना है कि ये एप महिलाओं को प्रेग्नेंट होने मदद करता है। इसी एप की तरह प्ले स्टोर पर अन्य प्रेग्नेंट करने वाले एप भी मौजूद है, लेकिन इस एप पर महिलाएं ज्यादा भरोसा दिखा रही हैं, लेकिन फिर भी इस्तेमाल करने से पहली अच्छी तरह से पड़ता जरूर कर लें।

loading...