Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

तालाब किनारे सेल्फी ले रहे इस लड़के की तस्वीर को गौर से देखिए जो नजर आएगा उससे रोंगटे खड़े होना तय है

नई दिल्ली:- सेल्फी लेने का शौक हाल के दिनों कुछ ज्यादा तेजी से बढ़ा है। लेकिन सेल्फी लेने के चक्कर में कई बार लोगों को भारी कीमत चूकानी पड़ती है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलवाने वाले है जिसके सेल्फी के शौख ने उसे खूब दर्द पहुंचाया है। भारत के मेघायल के रहने वाले इस लड़के को सेल्फी लेने का शौक था। उसके इस शौक ने उसे जिंदगी भर का दु:ख दे दिया।

इस बड़े एक्टर की एक्स पत्नी पर आया अर्जुन रामपाल का दिल, उसे पाने के लिए पत्नी को दे डाला तलाक

मेघालय के इस लड़के को एक दिन सेल्फी लेने की ऐसी तलब लगी की वो तालाब के किनारे पहुंच जाता है। कुछ तुफानी करने के लिए लड़के ने मगरमछ के सामने सेल्फी लेने का फैसला लिया। तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि सामने से मगरमछ आ रहा है और ये लड़का पानी में हाथ डाले हुए सेल्फी ले रहा है।

ये सभी एक्ट्रेस करती हैं न्यूड योगा- देखें PHOTOS और जाने इसके रहस्यमयी फायदे !

इस खतरनाक सेल्फी के जूनुन का जो खामियाजा इस लड़के को भुगतना पड़ा उसे सुनकर हर किसी रोंगते खड़े हो जाएंगे। लोग अपनी जान की परवाह किये बिना ऐसे एडवेंचर करके सेल्फी लेने की सोच लेते हैं।

अब इस तरीके से घर पर ही बनाए मुंबई का मशहूर 'पाव भाजी

इस लड़के को मगरमछ के सामने पानी में हाथ डालकर सेल्फी लेना इतना भारी पड़ गया कि उसे ये सेल्फी जिंदगी भर का दुःख दे गई। आपको बता दें सेल्फी लेते समय पानी में मगरमछ इस लड़के का हाथ काटकर ले गया। सिर्फ एक सेल्फी लेने के चक्कर में इस लड़के को अपना हाथ गवाना पड़ा। सेल्फी का क्रेज़ लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। आप जब भी किसी जगह पर सेल्फी लें तो आस पास जरुर देख लें। ये घटना मेघालय की बताई जा रही है लेकिन  हम इस बात की पुष्टि नहीं करते कि ये घटना मेघालय की है।

loading...