Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

कहीं बॉडी के लिए आप भी तो ऐसा नहीं करते- जाने कैसे हुआ ये हाल

नई दिल्ली: आज कल लोग जल्द से जल्द बॉडी बनाने के लिए काफी मेहत करते हैं, लेकिन जब लोगों को मेहत के अनुकूल सफलता नहीं मिलती है, तो लोग दूसरे रास्ते की तलाश करते है, लेकिन कई बार इस रास्ते उनके लिए खतरनाक साबित होते हैं।

दरअसल ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है, जिसमें मसल्स बनाने के लिए होममेड थैरेपी का इस्तेमाल एक शख्स को भारी पड़ा है। बताया जाता है कि 21 साल के किरिल टेरेशिन नामक इस शख्स ने होममेड कैमिकल का इस्तेमाल अपनी बाइसेप्स पर किया।

फिल्मी दुनिया को फिल्म उद्योग कहने पर क्यों भड़के महानायक

जिसके बादा टेरेशिन का बाइसेप्स पॉपोए स्टाइल का रूप ले चुके हैं, यह शख्स पूर्व सैनिक भी रह चुका है, जिसने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि मेरे आर्म्स अब गिरने ही वाले हैं।

मसाज के नाम पर धंधा- स्पा से इस हालत में पकड़ी गई विदेशी लड़कियां

बताया जा रहा है कि टेरेशिन की बाइसेप्स रेड और पर्पल रंग में आकर बुरी तरह से बिगड़ चुकी हैं, इतने पर भी तेरेशिन इंजेक्शन का इस्तेमाल छोड़ने को तैयार नहीं हैं, उनकी होममेड ‘दवा’ सिंथोल, ओलिव ऑयल, लिडोकेन और बेंजिल एलकोहोल से बनी है।

भारत में पकड़ा गया फ्रांसीसी पत्रकार- जम्मू में कर रहा था...

मामले के बाद रशिन मीडिया में कई जगह उन्हें होमोसेक्शुअल बताया गया है, इससे पहले टेरेशिन ने पैरालिसिस होने को लेकर चेताया था लेकिन एक टॉप मीडिया ने कहा कि वह झूठ था, रूस के मशहूर डॉक्टर प्रोफेसर इवगिनी लिलिन के हवाले से बताया जाता है कि अभी तो नहीं लेकिन भविष्य में उसे अंग विच्छेद का भी सामना करना पड़ सकता है।

डॉक्टर ने कहा कि एक दिन घाव विकसित होगा और फिर सूजन और जलन के बाद स्ट्रोक होगा। खबरों के अनुसार 23 इंच बाइसेप्स के लिए तेरेशिन ने अपने अंदर इसे इंजेक्ट कर लिया है, जबकि उनकी चाहत है कि उनका बाइसेप्स 27 इंच का हो, जिसके बाद वह अपने चेस्ट और शोल्डर्स समेत अन्य हिस्सों को विकसित करेंगे।

loading...