Breaking News
  • छत्तीसगढ़: कांकेर में नक्सली हमले में दो बीएसएफ जवान शहीद
  • रोते हुए बोले कर्नाटक के CM कुमारस्वामी, गठबंधन सरकार में नीलकंठ की तरह विष पी रहा हूं
  • FifaWorldCup18: तीसरे स्थान के लिए खेले गये मुकाबले में BEL ने ENG को 2-0 से हराया
  • प्रधानमंत्री मोदी ने मिर्जापुर में बाणसागर नहर परियोजना राष्ट्र को किया समर्पित

अवैध संबंध के कारण कांग्रेस नेता ने बीवी को तंदूर में भून डाला...

नई दिल्ली: अपराध और अपराधी की कोई खास परिभाषा मालूम नहीं पड़ती, क्योंकि देश के अलग-अलग हिस्सों से अपरध के नए नए मामले आते रहे हैं, ऐसे में कुछ मामले बेहद ही चौकाने वाले होते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

हैरानी की बात तो यह है कि हैवान पति पर न सिर्फ पत्नी की हत्या का आरोप बल्कि उसने अपनी पत्नी की लाश को तंदूर में डालने का भी आरोप है। यही कारण है कि इस हत्याकांड को लोग ‘तंदूर हत्याकांड’ के नाम से भी जानते हैं।

बच्चियों को रेप और छेड़छाड़ से बचाने वाल हाईटेक अंडरगारमेंट!

वैसे तो यह मामला काफी दिनो पुराना हैं, लेकिन आज क्राइम सीरीज के तहत आपको इस दिल दहला देने वाले मामले की याद दिला रहे हैं। दरअसल, क्रूरता की सारी हदें पार कर देने वाला यह मामला तत्कालीन दिल्ली युवा कांग्रेस के अध्यक्ष और विधायक सुशील शर्मा से जुड़ा है, जिन्होंने अपनी पायलट पत्नी नैना साहनी की निर्मम हत्या कर लाश को ठिकाने लागा दिया।

विराट-अनुष्का की पहली शादी गौरकानूनी- फिर से करनी होगी शादी, तभी मिलेगा...

हालांकि इस बीच एक कूड़ा बीनने वाली महिला ने देखा कि अशोक यात्री निवास से धुआं निकल रहा है, ये वही यात्री निवास था जिसका मालिक सुशील था। मामले में बताया जाता है कि सुशील को ऐसा शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के सा‌थ संबंध है। इसी कारण उसने आधी रात को अपने ही घर में अपनी पत्नी की हत्या गोली मारकर कर दी और उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया।

इस अभिनेत्री को देखकर पागल हुए लोग, बुलाने पड़े 200 बाउंसर्स

आरोपी पर आरोप है कि उसने हत्या के बाद शव को छिपाने के लिए उसी रात दिल्‍ली के बगिया रेस्‍टोरेंट के तंदूर में डाल दिया था। आपको बता दें कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ काफी दिनों तक कानूनी मामला चला और लंबी जद्दोजहद के बाद उसे फांसी की सजा सुनाई गई, हांलाकि बाद में फांसी की सजा को सुप्रीम कोर्ट ने उम्रकैद में बदल दिया। आरोपी फिलहाल अपने गुनाहों की सजा काट रहा है!

loading...