Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

गजब का फितूर: एलियन जैसा दिखने को खर्च किए इतने रूपये, जानिए !

नई दिल्ली: अमेरिका के शहर लांस ऐंजलिस मे एक अनोखी घटना देखने को मिली है। विन्नी नामक व्यक्ति की एक अजीबोगरीब चाहत से लोग उन्हे देखने को मजबूर हो गए है।

जी हां यह खबर अपको सकते में डाल सकता है। विन्नी ओह अपने आप को सेक्सलेस एलियन बनाना चाहते हैं, आसान भाषा में बोले तो लिंगहीन। जिस पर वो $40,000 डालर तक खर्च कर चुके है।

इसके बाद अब वह अपने लिंग को हटने की प्लालिंग कर रहे है। मेकअप आर्टिस्ट की माने तो वह दिखने में न पुरूष लहता है और न ही वह महिला की तरह दिखता है।

विन्नी का कहना है कि वह ऐसा करवाकर अपने आप को औरो से अलग और अच्छा महसूस करता है। विन्नी की माने तो ऑफिस हो या स्कूल हर जगह लोग उन्हे देखना चाहते हैं,यहां तक कहना है कि लोग अपने बच्चे को भी उनकी तरह देखना पंसद करते है।

Marcela Lglesias ,जोकि एक प्रजेन्टर है, इनका कहना है कि यह एक नई पीढ़ी है,और नये लोग है। जो की अलग दिखना पंसद करते है,आगे के 15 सालो में हजारों लोग ऐसे होंगे जो कि ऐसा दिखना पंसद करेंगे।

विन्नी कहते है जब वह 17 साल के थे, उस समय सबसे पहले डॉक्टर के पास गए लेकिन तब उनकी बात नही बन पाई, फिर विन्नी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई और अपने अंगो को परिवर्तित करने की सोच ली।

इनका कहना है कि समाज में लोग बहुत प्यार करते है, लेकिन वहां के लोगों के लिए यह एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

REPORT BY: ANIRUDH GOPAL  

loading...