Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में कोरोना के 297 मरीज, अब तक 86 हुए ठीक, 5 की मौत
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, कोरोना से लड़ाई के लिए भारत में सख्त फैसले लिए गए
  • पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, पुंछ में LoC के पास की गोलीबारी
  • अंतरराष्ट्रीय उड़ान 1 फरवरी को रोक देते तो देश में नहीं फैलता कोरोना : अधीर रंजन
  • देश भर में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7,964 नए केस, 265 लोगों की मौत, ठीक 4,971

मुर्दाघर में घुसकर लाशों के साथ संबंध बनाता पकड़ा गया कासिम खुर्रम, फिर जो हुआ...

लंदन: बच्चियों और महिलाओं के साथ बलात्कार एंव सामूहिक बलात्कार के बढ़ते मामले जाहिर तौर पर सबसे बड़ी परेशानियों में से एक हैं। बलात्कार की आग किसी एक देश में नहीं बल्कि दुनिया भर में लगी है। आया दिन कई दिल दहला देने देने वाली खबरे सामने आ रही है, लेकिन हाल ही में लंदन से एक ऐसी खबर आई, जिसने मानवता की सारी मर्यादा लांघ दी।

दरअसल, अब तक आप जितने भी बलात्कार या सामूहिक बलात्कार के मामलों के बारे में जानते होंगे, उनमें से सभी में पीड़ित जीवित रहे होंगे, लेकिन लंदन के इस मामले में मुर्दों के साथ संबंध बनाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी मुर्दाघर से हुई है।

संसद में महिला सांसदों का डांस, स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर ने तो डारा ही दिया- वीडियो देखें

गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान 23 साल के कासिम खुर्रम नाम से की गई है, जिसे मुर्दों के साथ संबंध बनाने के मामले में रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि जिस वक्त खुर्रम को गिरफ्तार किया गया, उस वक्त वह शराब के नशे में था और मुर्दाघर में रखे एक शव के साथ संबंध बना रहा था।

 

गिरफ्तारी के बाद आरोपी को बर्मिंघम की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे छह साल जेल की सजा सुनाई गई है। मामले पर सुनवाई के दौरान पता चला की आरोपी ने मुर्दाघर में तीन शव को क्षत-विक्षत कर दिया जबकि 9 ताबूतों को तोड़ कर उसमे रखे गए शव के साथ अमानविय बर्ताव किया गया।

आग में जिंदा जल गया, लेकिन पत्नी को नहीं बताया फोन का पासवर्ड

मामले पर सुनवाई के दौरान आरोपी के वकील ने कहा कि खुर्रम अपनी हरकत पर काफी शर्मिंदा है। हालांकि अदालत के जज ने माना की आरोपी शवों के साथ ऐसा बर्ताव कर मानवता की सारी हदें पार कर दी है। मामले पर दुख जताते हुए जज ने कहा कि, यह घटना हर तरह की मानवीय संवेदनाओं को आहत करने वाली घटना है।

loading...