Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बाद अब महेश भट्ट और रिया की बारी!

मुंबई: अभी हाल ही में भजन गायक अनूप जलोटा अपनी जवान शिष्या के साथ टीवी पर चर्चित शे बिग बॉस में प्रवेश किया है। अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू की उम्र में करीब 37 साल का विशाल अंतर है, लेकिन इसके बाद भी दोनों से स्विकार किया है कि वे दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से आग की तरह फैल रही है, जिस पर अलग-अलग लोग अलग तरीके से कमेंट कर रहे हैं। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी भड़ास निकालमे का एक और मौका मिला गया।

परिवार संग बेबो ने मनाया अपना 38वां जन्मदिन

सोशल मीडिया पर ये नाया मौका एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने दिया। जब उन्होंने बॉलीवुड जाने माने फिल्म निर्देशकों में से एक महेश भट्ट को उनके 70वें जन्मदिन पर बर्थडे विश किया। महेश भट्ट को बर्थडे विश करते हुए रिया कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की और इसके साथ ऐसे कमेंट लिखे कि इनकी तुलना भी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू से होने लगी।

प्यार में पागल युवक ने इस महिला कलाकार पर किया एसिड अटैक

भट्ट के जन्मदिन पर रिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे बुद्धा को जन्मदिन की बधाई। रिया ने आगे लिखा कि सर आप ने मुझे प्यार से थामा, आपने मेरे साथ प्यार जताया, मुझे हमेशा आजाद होकर उड़ना सिखाया। अपने संदेश में रिया आगे लिखती है कि आप एक ऐसा प्रकाश हैं जो संपर्क में आने वाले हरेक को रोशन कर देता है।

छुपा रुस्मत निकले जलौटा, 37 साथ छोटी शिष्या के साथ संबंधों का खुलासा

आपको बता दें कि इस शानदार बातों के साथ रिया ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें वह महेश भट्ट के साथ दिख रही है। इस तस्वीर में महेश भट्ट रिया के कंधे पर सिर रख कर चैन की सांस ले रहे हैं। लेकिन इसे देख कर सोशल मीडिया पर कई लोगो का चैन-बेचेना हो गया और फिर उन्होंने इन दोनों की जमकर खिंचाई कर दी जैसे कि पिछले दिनों अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की हुई थी।

loading...