Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

इस दिन पर पैदा होने वाले व्यक्ति होते हैं बहुत भाग्यशाली

आज भले ही नई जनरेशन को बाबा,साधुओं पर से विश्वास खत्म हो गया हो लेकिन उन्हें अपने भविष्यवाणी जानने की खूब चाह होती है. अक्सर लोग बाबाओं को अपना हाथ दिखाकर अपनी भविष्य की जानकारी ले तो लेते हैं लेकिन उन्हें संतुष्टि नहीं मिलती है वहीं कई लोग अखबरों में खबरों से भी अपनी भविष्य के बारे में जानने की चाह रखते हैं अगर आपको भी अपने या किसी व्यक्ति के स्वभाव के बारे में जानना है तो दिनों के जरिए जान सकते हैं. देखिये अगर आप इस दिन पर पैदा हुए हैं तो आपका स्वभाव ऐसा होगा.

 

सोमवार- सोमवार के दिन पैदा होने वाला व्यक्ति अधिक विचारों से संपन्न होता है. ऐसा व्यक्ति कुछ भी करने और बोलने से पहले सोचता जरूर है. ऐसे ही लोगों को दूसरे लोग काफी पसंद करते हैं.

मंगवार- ऐसे व्यक्तियों पर मंगल ग्रह का प्रभाव रहता है ऐसे में व्यक्ति के लिए मंगल का दिन खराब होता है. वो जो भी काम करता है वो गड़बड़ हो जाता है. उसके अलावा व्यक्ति को अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं रहता है.

बुधवार- ऐसे व्यक्ति दिखने में तो बहुत आकर्षित होते हैं लेकिन अंदर से बहुत ज्यादा चालाक होते हैं.

गुरूवार- ऐसे व्यक्तियों को भगवान के प्रति बहुत आस्था होती है. ऐसा व्यक्ति हर व्यक्ति के साथ रहने में सश्रम होता है. ऐसे व्यक्ति ना ही झूठ बोलते हैं और जिसके साथ रहते हैं उसका भी भाग्य खुल जाता है.

शुक्रवार- ऐसे व्यक्ति बुद्धि के बहुत तेज होते हैं वो जो भी काम करते हैं उसमें सफल होते हैं. ऐसे व्यक्ति विचारों से परिपूर्ण होते हैं जो भी फैसला लेते हैं सोच-समझ कर ही लेते हैं.

शनिवार- शनि खराब होने पर व्यक्ति के ग्रहों की दिशा पलट जाती है और अगर शनिवार के दिन कोई व्यक्ति पैदा होता है तो या तो वो बहुत भाग्यशाली होता है या बहुत चालाक स्वभाव का होता है.

 

 

loading...