Breaking News
  • कुश्ती के 97 किलो भारवर्ग में भारत के मौसम खत्री की 8-0 से निराशाजनक हार
  • हरिद्वार: हर की पौड़ी पर संपूर्ण विधि विधान के साथ अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया गया
  • कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी पर बीजेपी का हमला
  • कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को निलंबित करके दिखावा किया

गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार, पति के साथ पी शराब और पत्नी के सथ बनाया संबंध!

लंदन: पुराने जमाने में गुरू-शिष्य के बीच का रिश्तों भगवान और भक्त की तरह होता है। लेकिन हाल के दिनों में दुनिया तेजी से बदल रही है, लिहाजा इस तेजी से बदली दुनिया में लोगों के लिए रिश्ते कुछ खास मायने नहीं रखते हैं। हालांकि ऐसा सभी लोगों के लिए नहीं कहा जा सकता है कि लिए फिर भी बहुत लोगों के लिए कहा जा सकता है।

अगर आप हमारी बात से इत्तेफाक नहीं रखते तो गुरू-शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर देने वाले लंदान से आई इस खबर को थोड़ा विस्तार से समझिए। दरअसल, यहां एक 28 साल की महिला टीचर को स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं महिला के पति पर स्टूडेंट को शराब पिलाने का आरोप है।

85 लाख रुपये की इस बाइक में है 999cc का इंजन, पूरी दुनिया के लिए सिर्फ 750

बताया जाता हैं कि इस मामले में महिला को पांच साल जेल की सजा हो सकती है। दरअसल ये पूरा मामाले कुछ यू है कि महिला टीचर ने अपने पति की मौजूदगी में अपने एक छात्र को अपनी घर बुलाया। यहां पति पत्नी और छात्र ने शराब पी और फिर टीचर ने छात्र के साथ संबंध बनाया।

भारत में लॉन्च नहीं होगा यह ‘खतरनाक’ स्मार्टफोन

अपना जुर्म कबूल करते हुए महिला टीचर जेसिका ने बताया कि उसने अपने 18 साल के एक छात्र के साथ शराब के नशे में शारीरिक संबंध बनाए हैं। वहीं जेसिका के पति डेरिक ने भी कबूल किया कि उसने छात्र के साथ शराब पी थी। मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट ने फिलहाल महिला टीचर की बैकग्राउंड रिपोर्ट तलब की है।

यहां देखिए- क्रोएशिया की राष्ट्रपति की बेटी का वीडियो!

loading...