Breaking News
  • वडोदरा के एक प्लांट में आग लगने से 3 की मौत
  • काबुल स्थित एक होटल में हुए आतंकी हमले में कम से कम पांच लोगों के मारे जाने की ख़बर
  • जम्मू-कश्मीर के मेंढर में पाक द्वारा गोलीबारी में एक जवान शहीद
  • झारखंड के दुमका में सड़क हादसा- 8 की मौत
  • दिल्ली के बवाना में भयंकर आग-17 की मौत

प्राइवेट पार्ट में घुसा लिया रिंग- 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने निकाला

नई दिल्ली: दुनिया में आय दिन एक से बढ़ कर एक अजीबोगरीब खबर देखने या सुनने को मिलता है। इस क्रम में एक बेहद ही चौकाने वाला मामाला सामने आया है लंदन से, यहां एक व्यक्ति के पेनिस में रिंग फंस गया, जिसे करीब छह घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद निकाला गया।

दरअसल यह पूरा मामला गेम से जुड़ा है, जह गेम के दौरान व्यक्ति के पेनिस में रिंग (टॉय) फंस गया, जिसे निकालने के लिए अग्निशमनकर्मियों की मदद ली गई, जिन्होंने करीब छह घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद पेनिस से रिंग निकाला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार व्यक्ति के पेनिस में फंसी रिंग को निकालने को निकालने के लिए उसे सफक के इप्सविच अस्पताल में भर्ती किया गया।

40 साल के अधेड़ ने 5 साल की मासूम से की हैवानिय की हद पार !

लेकिन यहां के डॉक्टर्स और नर्स इस रिंग को निकालने में असफल साबित हुए, जिसके बाद दो अग्निशमनकर्मियों को बुलाया गया। बता दें कि यह वाक्या शनिवार रात करीब 12:35 मिनट पर अस्पताल की ओर से इमरजेंसी सर्विसेज को फोन किया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान अग्निनशमन विभाग के लुब्रिकेंट्स और हाइड्रोलिक टूल्स की मदद से रिंग निकालने का काफी प्रयास किया लेकिन वे भी असफल रहे।

नया साल: वायरल हुआ महिला हॉकी प्लेयर्स का HOT फोटो!

करीब चार घंटे तक काफी प्रयास के बाद मदद के दूसरी टीम को बुलाया गया, जिन्होंने रिंग को काट कर निकाला और वे सुबह 6 बजकर 40 मिनट वापस अपने दफ्तर पहुंचे। आपको बता दें कि इस रिंग का इस्तेमाल पेनिस में इरेक्शन के लिए किया जाता है। लंदन फायर ब्रिगेड के अनुसार हाल के दिनों में ऐसे मामलों में इजाफा हुआ है। विभाग के पास साल 2016 में ऐसे नौ मामले सामने आए।

टीम इंडिया के ‘गब्बर’ के परिवार को फ्लाइट पर बैठने से रोका, ये था मामला...

loading...