Breaking News
  • कुश्ती के 97 किलो भारवर्ग में भारत के मौसम खत्री की 8-0 से निराशाजनक हार
  • हरिद्वार: हर की पौड़ी पर संपूर्ण विधि विधान के साथ अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया गया
  • कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी पर बीजेपी का हमला
  • कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को निलंबित करके दिखावा किया

दुनिया की दो अनोखी बहनें, एक ही पति से दोनों करती हैं बेपनाह मोहब्बत!

नई दिल्ली: वैसे तो इन दुनिया में लोगों की संख्या काफी अधिक है, जिन्हें शायद गिन पाना भी आसान नहीं है। ऐसे में हर किसी को पहचान पान असंभव ही है। लेकिन इसी दुनिया कुछ लोग बेहद ही खास हैं, जिनकी दुनिया में एक अलग ही पहचान है। इनकी चर्चा किसी एक गांव, राज्य या देश में नहीं बल्कि दुनिया भर में होती है।

ऐसे में आज आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं, जिसे देखकर शायद आप हैरान हो सकते हैं। लेकिन इनकी यही हकीकत और ये करीब 45 साल से अपनी जिंदगी ऐसे ही जी रही हैं। दरअसल यहां दिख रही दो युवती जुड़वा बहन है। खबरों के अनुसार इनके नाम गंगा और जमुना है जो कोलकाता की रहने वाली है।

यहां हुई ट्रंप-पुतिन की ऐतिहासिक मुलाकात, सामने आई पहली तस्वीर!

आपने अब तक ऐसी बाते सिर्फ कहावतों या कहानियों में ही सुना होगा कि इश्क और जंग में सब जायज है लेकिन इनके साथ असल में भी ऐसा ही है। कोलकता की रहने वाली 45 साल की ये दोनों बहनें कमर से जुड़ी हुई हैं। दोनों बहनें अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं और उनकी इस खुशी का राज है इनका प्यार।

आपको बता दें कि पहले इन्हेंलगता था कि इनकी जिंदगी में सिर्फ परेशानियां ही परेशानियां है, लेकिन इन दोनों बहनों की जिंदगी में जब प्यार ने दस्तक दी है तब इनकी जिंदगी भी खुशियों से भर गई। ये दोनों बहने एक ही शख्स से प्यार करती हैं और तीन लोगों की यह अनोखी जोड़ी अपनी जिंदगी बेहद ही खुशियों के साथ जी रहे हैं।

बंगाल में मोदी ने बताया ममता को उखाड़ फेंकने का तरीका!

बताया जाता है कि गंगा और जमुना नाम की ये दो बहने कोलकाता में रहने वाले स्कूल टीचर जसमुद्दीन के रिश्तेदार है और इनकी मुलाकात जसमुद्दीन से सर्कस में हुई थी। दोनों बहनों के साथ अपनी जिंदगी को लेकर जसमुद्दीन का कहना है कि जब से गंगा और जमुना से मुलाकात हुई है, तब से उनका दर्द अपना सा लगने लगा है।

वही गंगा और जमुना भी जसमुद्दीन से मिलकर काफी खुश है। जसमुद्दीन के साथ होने की वजह से उन्हें हर काम में आसानी होती है, और तो और जसमुद्दीन इन्हें बाइक पर बैठा कर बाजार के सैर-सपाटे पर भी ले जाते हैं।

यहां देखिए दोनों बहनों का VIDEO

loading...