Breaking News
  • योग दिवस से पहले भारत सरकार ने लॉन्च किया 'माई लाइफ माई योगा' ब्लॉग कंपीटीशन
  • निजी अस्पतालों की ओर से ज्यादा फीस वसूलने पर SC ने कोरोना इलाज के लिए केंद्र से मांगी रिपोर्ट
  • देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 226770, 6348 मौतें, 109462 हुए ठीक
  • गर्भवती हथिनी की मौत से जुड़े मामले में पलक्कड़ में एक आरोपी गिरफ्तारः केरल वन मंत्री
  • पिछले 24 घंटे में तकरीबन 10 हजार नए कोरोना केस, मरीजों का आंकड़ा 2.26 लाख के पार

कोरोना महामारी के बीच 20 लड़कियों संग राजाजी का क्वारेंटाइन...

नई दिल्ली: कोरोना ने सभी देशों को तबाह कर दिया है। इस जानलेवा वायरस ने अभी तक 19 लाख 25 हजार से अधिक लोगों को संक्रमित कर दिया है। जबकि इससे मरने वालों की संख्या 1 लाख 19 हजार पहुंच चुकी है। वायरस की शुरुआत चीन से हुई थी लेकिन आज ये वायरस दुनिया के कई देशों में पहुंच चुका है। हर देश का नेता इस वायरस से बचाव के लिए स्टेप्स ले रहा है। लेकिन थाईलैंड के राजा को शायद अपनी जनता से कोई ख़ास मतलब नहीं है। तभी तो जब देश कोरोना संकट से जूझ रहा है, तब यहां का राजा अपनी 20 प्रेमिकाओं के साथ एक लग्जरी होटल में समय बिता रहा है। तस्वीरों में देखें इस अय्याश नेता की बेशर्मी के सबूत...

कोरोना महामारी के बीच मायावती ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- दलित सबसे ज्यादा परेशान...

विदेशी मीडिया मेट्रो यूके ने थाईलैंड के राजा महा वजिरालॉन्गकोर्न के बारे में खबर छापी, जिसके बाद बवाल मच गया। खबर में ये बताया गया कि राजा मार्च के आखिरी हफ्ते में, जब सारी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही थी, अपनी 20 प्रेमिकाओं संग घूमने निकल गया था।

राजा बैंकॉक से जर्मनी गया था। वहां उसके साथ उसकी 20 प्रेमिका भी थीं। जब राजा वहां पहुंचा, तो ये बताया गया कि राजाजी कोरोना के कारण खुद को इन 5 स्टार होटल में आइसोलेट करेंगे। राजा अपनी 20 प्रेमिकाओं संग इस होटल में आइसोलेशन में हैं। लेकिन ये हैं तो राजा। इनके लिए क्या नियम और क्या कायदे? राजा जी को मन हुआ बैंकॉक जाने का तो इन्होने लॉकडाउन भी तोड़ दिया।

कोरोना से जंग में करनी थी मदद, 82 साल के शख्स ने किया कुछ ऐसा की जीत लिया सबका दिल...

इन्हें अपनी पत्नी से मिलने का मन हुआ, तो जर्मनी से स्विट्ज़रलैंड गए और फिर वहां से बैंकॉक। वापस अपनी पत्नी के साथ स्विट्ज़रलैंड आए। जहां उनकी पत्नी रानी सुथिडा रुक गई और राजा वापस जर्मनी आ गए। दरअसल, राजा थाईलैंड में होने वाले चक्र डे में भाग लेने गए थे। उन्होंने इस ट्रिप में थाईलैंड के पीएम से मुलाकात की और सेना के प्रमुख से भी मिले।

थाईलैंड के राजा अपनी अयाशियों के लिए पहले से बदनाम हैं। उन्हें किंग रामा एक्स के नाम से भी जाना जाता है। थाईलैंड के राजा को नहीं लगता कि ये वायरस फैलाने में चीन का हाथ है। उन्होंने चक्र डे के दौरान कहा कि इस महामारी में किसी की गलती नहीं है। अब इसके कारणों को समझकर इससे निकलने की कोशिश करनी चाहिए।

छाती पर तिल होने का ये मतलब नहीं जानते होंगे आप, देखिए कहीं इस जगह तो नहीं है!

कोरोना के दौरान मौज-मस्ती कर रहे राजा को गद्दी 2016 में मिली थी। राजा वजिरालॉन्गकोर्न ने चार बार शादियां की हैं। जिसमें वो फिलहाल चौथी पत्नी के साथ रह रहे हैं। उनकी चौथी पत्नी पहले उनकी बॉडीगार्ड थीं। आशिकमिजाज इस राजा का दिल उसपर आ गया और उसने शादी कर ली

राजा की तीसरी पत्नी वेटर थी। दोनों का रिश्ता सीक्रेट था लेकिन 2005 में जब वेटर ने उनके बेटे को जन्म दिया तब इस रिश्ते का खुलासा हुआ। इतना अय्याश राजा होने के बाद भी थाईलैंड की जनता इस बारे में कुछ नहीं बोल सकती। यहां राजा की आलोचना करने पर 35 साल जेल की सजा है। इस कारण सब चुप हैं।

बता दें कि अभी थाईलैंड कोरोना के कहर टूट रहा है। देश में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 2 हजार 5 सौ से अधिक है। जिसमें से 40 की मौत हो चुकी है। ऐसे में राजा को देश की फ़िक्र करनी चाहिए, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

loading...