Breaking News
  • आज गुजरात हाईकोर्ट में पेश होंगे कांग्रेस नेता अहमद पटेल
  • आज दोनों सदनों को संबोधित करेंगे उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू
  • जीएसटी पर 21 जून को लिये जाएंगे बड़े फैसले, होगी अहम बैठक
  • WC 2019 : आज कंगारू से नॉटिंघम में भिड़ेंगे बंगाली टाइगर
  • बिहार में कहर बरपा रही है चमकी,140 बच्चे मरे

खुलासा: जलोटे के बच्चे की मां बनने वाली थी जसलीन, लेकिन करा लिया अबॉर्शन!

मुंबई: टीवी पर चर्चित विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन के सीजन 12 में शामिल सभी जोड़ियों में कुछ न कुछ खास है। लेकिन इनमें से एक 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन मथारू की जोड़ी घर बिग बॉस में प्रवेश करने से पहले ही चर्चा का विषय रही है।

शो में शामिल होने से पहले ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच सबंधों का खुलासा हुआ तो ये खबर सारे जहां में आग की तरह फैसने लगी, वहीं अब जो खुलासा हुआ है वो इस आग में घी डालने जैसा है। ये खुलास एक मॉडल मे मीडिया से बात करते हुए किया है।

ऑस्कर 2019 के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म 'विलेज रॉकस्टार'

दरअसल, अनीशा नाम की एक मॉडल ने खुलासा किया है कि पिछले साल जसलीन-अनूप जलोटे के बच्चे की मां बनने वाली थी। लेकिन बाद में अबॉर्शन करा दिया यानी बच्चा गिरा दिया। मॉडल ने खुलासा किया कि उन्होंने अनूप और जसलीन को झगड़ा करते भी देखा है।

मॉडल के अनुसार यह झगड़ा इसलिए हो रहा था क्योंकि वह प्रेगनेंट होने का कारण जलोटा की लापरवाही को बता रही थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनीशा ने यह भी बताया कि जलोटा ने मुझे बताया ता कि उन्हें लगता है कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही हैं, उन्हों लगता है कि उनका लंदन में कोई बॉयफ्रेंड है।

अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली जसलीन का नया Vide…

बहनोई आयुष के कारण बुरे फंसे सलमान खान, दर्ज हुआ केस

loading...