Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

घरेलू हिंसा का शिकार हुई लड़की ने बताया अपना दर्द!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की की कुछ तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए जापान की एक लड़की ने अपने उपर ढाए गए जुल्मों सितम की कहानी बंया किया। इस तस्वीर को देखने के बाद आप खुद भी समझ सकते हैं कि इस लड़की के साथ किस तरह का व्यवहार किया गया होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस लड़की ने अपनी दर्द की कहानी इन तस्वीरों के माध्यम से ट्विटर पर शेयर किया, जिसे कुछ लोगों ने फेक करार दिया, हालांकि इसके बाद युवती ने कुछ और पोस्ट किए और अपने दर्द को विस्तार से बताया है। पीड़ित लड़की ने बताया कि जो लोग घरेलू हिंसा का शिकार हो रहे हैं, वे बिना समय गंवाए किसी को मदद के लिए बुलाएं।

अपनी कहानी बताते हुए उसने बताया कि, ये मेरी तस्वीरें 10 साल पहले की है, जब मुझे बचाया गया था, तब मैं महज 15-17 किलो की थी। पीड़िता ने बताया कि, उसे अपने दादा की देखभाल के लिए उनके पास रखा गया था, लेकिन वे उसका ही शोषण करते रहे। पीड़िता के अनुसार, मुंझे खाना भी नहीं दिया जाता था।

पीड़िता ने बताया कि जब कभी वह खाना खाती पकड़ी जाती थी, तो उसे तब तक पिटा जाता था, जब तक की वह उल्टी नहीं कर देती। उसने बताया कि, मेरे दादा अपने लातों से मेरे पेट पर प्रहार करते थे और उसका खाना पेट से बाहर निकावा देते थे।

संयुक्त अरब अमीरात में हिंदुओं का पहला मंदिर- ऐतिहासिक उद्घाटन में PM मोदी रहे मौजूद!

भारत-UAE के बीच 5 समझौते- प्रिंस ने किया मोदी का शाही स्वागत!

loading...