Breaking News
  • दोपहर बाद देश भर में केंद्रीय कार्यालय और सभी सरकारी उपक्रम बंद रहेंगे
  • अटल जी के सम्मान में 22 अगस्त तक आधा झुका रहेगा राष्ट्रध्वज
  • पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी का निधन, सम्मान में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक
  • अटल जी का अंतिम संस्कार राजघाट के निकट स्‍मृति स्‍थल पर पूरे राजकीय सम्‍मान के साथ

घरेलू हिंसा का शिकार हुई लड़की ने बताया अपना दर्द!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की की कुछ तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए जापान की एक लड़की ने अपने उपर ढाए गए जुल्मों सितम की कहानी बंया किया। इस तस्वीर को देखने के बाद आप खुद भी समझ सकते हैं कि इस लड़की के साथ किस तरह का व्यवहार किया गया होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस लड़की ने अपनी दर्द की कहानी इन तस्वीरों के माध्यम से ट्विटर पर शेयर किया, जिसे कुछ लोगों ने फेक करार दिया, हालांकि इसके बाद युवती ने कुछ और पोस्ट किए और अपने दर्द को विस्तार से बताया है। पीड़ित लड़की ने बताया कि जो लोग घरेलू हिंसा का शिकार हो रहे हैं, वे बिना समय गंवाए किसी को मदद के लिए बुलाएं।

अपनी कहानी बताते हुए उसने बताया कि, ये मेरी तस्वीरें 10 साल पहले की है, जब मुझे बचाया गया था, तब मैं महज 15-17 किलो की थी। पीड़िता ने बताया कि, उसे अपने दादा की देखभाल के लिए उनके पास रखा गया था, लेकिन वे उसका ही शोषण करते रहे। पीड़िता के अनुसार, मुंझे खाना भी नहीं दिया जाता था।

पीड़िता ने बताया कि जब कभी वह खाना खाती पकड़ी जाती थी, तो उसे तब तक पिटा जाता था, जब तक की वह उल्टी नहीं कर देती। उसने बताया कि, मेरे दादा अपने लातों से मेरे पेट पर प्रहार करते थे और उसका खाना पेट से बाहर निकावा देते थे।

संयुक्त अरब अमीरात में हिंदुओं का पहला मंदिर- ऐतिहासिक उद्घाटन में PM मोदी रहे मौजूद!

भारत-UAE के बीच 5 समझौते- प्रिंस ने किया मोदी का शाही स्वागत!

loading...