Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

दादा ने पोती का किया ऐसा हाल, जानकर रह जायेंगे हैरान!

नई दिल्ली: जापान की रहने वाली एक लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ चौकाने वाली तस्वीरें शेयर किया है, जिसको देखते ही आप सन्न रह जाएंगे। इन तस्वीरों के साथ उस लड़की ने लिखा है कि, उसकी ऐसी हालात के जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि उसके अपने दादा ही हैं।

इसके दादा ने अपनी ही पोती का जो हाल किया जिसे देखकर आपके रोगंटे खड़े जायेंगे। ये अपनी पोती को खाना नहीं खाने देता था, उसको खाने के लिए तड़पाता था। यदि वो कभी भी छुपकर खाना खाती और पकड़ी पकड़ी जाती तो उसके दादा अपनी पोती को तब तक मारता जब तक की उसके पेट से खाना बाहर न निकल जाए।

इस लड़की की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लड़की ने यह भी लिखा कि वो अपने ही घर में सालों तक इस हिंसा की शिकार होती रही। जिसके वजह से उसका वेट महज 16 से 17 किलो का ही रह बचा था। लड़की अपने दादा की ख्याल रखने के लिए छोड़ा गया था, परनतु उसके दादा ने उसे कंकाल बना दिया था।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘मोदी’ को भेजा कानूनी नोटिस!

इस लड़की ने अपनी ये 10 साल पुरानी कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि यदि मुझे रेस्क्यू नहीं किया जाता तो मैं कब की मर चुकी होती। इसके साथ ही उसने उन सभी लोगों के से खास अपील भी की है, जो अपने घर में ही हिंसा का शिकार हो रहे हैं। उसने कहा कि, अगर कोई अपने घर में ही हिंसा का शिकार हो रहें हैं तो वे समय रहते अपना बचाव करें।

प्रिया प्रकाश के बाद अब इस हालत में वायरल हुई मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर!

PNB महाघोटाला: छोटे मोदी ने लगाया देश को बड़ा चूना

loading...