Breaking News
  • निर्यातकों के लिए बड़ी सौगात, विदेशी मुद्रा में कर्ज़ उठाने की मिलेगी सुविधा
  • भारत और स्लोवेनिया के बीच निवेश, खेल, संस्कृति

सामने आई स्मृति ईरानी की इस तस्वीर की सच्चाई!

नई दिल्ली: केंद्र की सत्ता पर काबिज नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी अपने ‘तेवर’ के लिए खास तौर पर जानी जाती है। स्मृति ईरानी अपने बेवाक अंदाज और बयनों के लिए अक्सर मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। इस बार फिर से स्मृति ईरानी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार स्मृति की ये चर्चा राजनीतिक कारणों के कारण नहीं बल्कि इसका कुछ और ही कारण है।

दरअसल, सोशल मीडिया स्मृति ईरानी की एक तस्वीर पिछले कुछ दिनों से जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में स्मृति ईरानी के साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी दिख रहा है। बता दे कि जाह्नवी से मुलाकात के बाद स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर बूमरेंग वीडियो पोस्ट किया है।

आपको बता दें कि इस मुलाकात के दौरान जाह्नवी के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया जिसे सुनकर आज की महिलाएं नाके चढ़ा लेती हैं। हालांकि इसके तुरंत बाद जाह्नवी ने अपने वाक्य वापस लेते हुए स्मृति ईरानी से माफी मांगी और जाह्नवी का यही अंदाज स्मृति ईरानी को भा गया, जिसका जिक्र उन्होंने खुद भी किया है।

इससे पहले बता दें कि स्मृति ईरानी और जाह्नवी की मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी। इस दौरान जाह्नवी ने स्मृति ईरानी को आंटी कह दिया था, जिसनें लिए उन्होंने माफी मांगी थी। इस पूरे वाक्ये को लेकर स्मृति ईरानी ने लिखा, “कोई मुझे शूट कर दो जैसा एहसास- जब आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर ने प्यारी तरीके माफी मांगे और आप कहें- 'कोई बात नहीं बेटा' ये आज कल के बच्चे, आंटी किसको बोला”।

कॉफी में व्हिस्की मिलाकर पीने वाले सबसे बुजुर्ग योद्धा का निधन

दिल्ली का दर्दनाक शेल्टर होम- बच्चियों से कराते थे सारे काम, गलती की स…

पीएम मोदी की रैली के बाद भीड़ ने पुलिस वाले को मार डाला

loading...