Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

VIDEO: पीएम मोदी के लिए 13 हजार फीट से कूद गई महिला, बताई अपनी इच्छा!

मुंबई: सोमवार 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भारत के राष्ट्रपति समेत देश और दुनिया के कई जानी-मानी हस्तियों ने पीएम बधाई दिया। अलग-अलग लोगों ने पीएम मोदी को अलग-अलग तरीके से बधाई दिया। इस क्रम में किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर तो किसी ने फोचो पोस्ट कर तो किसी ने कुछ शब्दों के माध्य से पीएम मोदी को हैप्पी बर्थडे विश किया।

लेकिन इन सभी लोगों के बीच एक महिला ने कुछ ऐसा किया जिसके कारण उनकी चर्चा दुनिया भर में हो रही है। महिला का यह कारनामा मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक वायरल हो रही है। बता दें कि ये महिला कोई आम महिला नहीं बल्कि भारतीय पैराजंपर शीतल महाजन हैं।

2 मिनट में जानिए, LTE और VoLTE में क्या अंतर है

शीतल ने सोमवार को अमेरिका के शिकागो में 13 हजार फुट की ऊंचाई से एक विमान से छलांग लगाई। इस दौरान शीतल के हाथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जन्मदिन का बधाई संदेश भी दिख रथा था।

इस अनोखे कारनामें को सफल तरीके से अंजाम देने के बाद महाजन ने सोशल मीजिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। आपको बता दें कि पद्मश्री पुरस्कार विजेता महिला प्रधानमंत्री से मिलना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह पिछले चार सालों से पीएम मोदी से मिलने का प्रयास कर रही हैं लेकिन अब तक सफल नहीं हुई हैं। उन्होंने कहा कहा कि अब ऐसा लगता है क इस कारनामें के बाद पीएम मोदी उन से मुलाकात कर सकते हैं।

Video

12 साल की उम्र में सुसाइड करने की कोशिश कर चूका है ये मशहूर रैपर, खुद …

loading...