Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

अभिनंदन के साथ दिख रही ये महिला आखिर हैं कौन, पाकिस्तान से ही साथ खड़ी थीं

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान के नापाक इरादों को नाकाम करते हुए पड़ोसी मुल्क की सीमा में जा पहुंचे भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान अपने देश भारत लौट चुके हैं। अभिनंदन की वतन वापसी पर पूरा देश जोशे-जुनून के साथ जश्म मना रहा है।

वहीं सोशल मीडिया पर अभिनंदन की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसके सहारे देश की जनता अपने शेरदिल जवान को सलाम कर रही है। इस बीच अभिनंदन की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर उस समय की है जब अभिनंदन बाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तानी सीमा लांघ कर भारतीय सीमा में दाखिल हुए थे।

केजरीवाल के कारण मोदी की धज्जियां उड़ा रहा है पाकिस्तान!

इस तस्वीर में अभिनंदन के साथ एक महिला भी दिख रही हैं। लेकिन काफी लोगों के मन में एक सवाल है कि आखिर ये महिला कौन हैं, जो उस जवान के साथ खड़ी हैं, जिसका स्वागत करने के लिए पूरा देश बाहें फैलाये खड़ा है। लिहाजा हमने इस तस्वीर के तहत तक जाने की कोशिश की है।

इससे पहले बता दें कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा अभिनंदन को भारत भेजने का ऐलान गुरुवार को ही कर दिया गया था, लेकिन उनकी वतन वापसी शुक्रवार रात करीब 9 बजे हुई है। जब अभिनंदन भारतीय सीमा में पहुंचे तो उनका वेलकम करने के लिए भारतीय सेना के अलावा भारी संख्या में आम जनता भी हाथ में तिरंगा लिए मौजूद रही।

अभिनंदन की पत्नी का फर्जी VIDEO वायरल!

इस तस्वीर में अभिनंदन के साथ दिख रही महिला की पहचान डॉ. फरिहा बुगती है, जो भारत के आईएफएस के बराबर अधिकारी हैं जो भारत के विदेश मंत्रालय के समकक्ष पर भारत के मामलों को संभालने की प्रभारी हैं। बताया जाता है कि अभिनंदन को डॉ. फरिहा बुगती की देखरेख में ही इस्लामाबाद से पहले लाहौर और फिर वाघा बॉर्डर लाया गया।

अभिनंदन को भारत भेजने से पहले PAK ने खेला घिनौना खेल, VIDEO भी है लेकि…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल इस्लामाबाद में कुलभूषण जाधव, उनकी मां और पत्नी के बीच हुई मुलाकात के दौरान भी फरिहा मौजूद थीं।

loading...