Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

फिर वायरल हो रही है ट्रांसजेंडर के साथ इमरान खान के यौन संबंध की कहानी!

नई दिल्ली: आतंकवाद के मसले पर इन दिनों भारत-पाकिस्तान के बीच अघोषित जंग चल रही है। लिहाजा दोनों देशों के प्रमुख नेता इंटरनेशनल मीडिया में छाये हुए हैं। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोजी आतंकवाद के खिलाफ अपनी सेना को खुली छूट देकर 1.30 अरब भारतीयों के साथ-साथ पाकिस्तान और पूरी दुनिया से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की चर्चा भी जोरों पर हैं। इस बीच खान को लेकर एक पुराना विवाद सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। हलांकि यहां सिर्फ एक विवाद की बात कर कर रहे हैं, जबकि असल में इमरान को लेकर कई विवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बॉलीवु़ड में छा गई ब्राज़ीलियन गर्ल, जमकर वायरल हो रही है ये HOT तस्वीरें

आपको बता दें कि यहां जिस विवाद की बात कर रहें हैं, वो कुछ इस तरह से हैं कि साल 2016 में, जब रेहम खान ने इमरान खान के साथ मिलकर अपनी आत्मकथा प्रकाशित की, हालांकि इसे किसी भी व्यक्ति ने गंभीरता से नहीं लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान आम चुनाव 2018 के एक महीने से पहले, रेहम खान का कुख्यात गाइड ऑन-लाइन लीक हो गया।

जावेद अख्तर ने पाकिस्तान की ईंट से ईंट बजा दी, विदेश मंत्री पर बोला बड़ा हमला

हालांकि, गाइड के कई अंशों ने पहले ही सोशल मीडिया पर कई तरह के विवाद छेड़ दिये थे, लेकिन पूरी गाइड पीटीआई प्रमुख इमरान खान और उनके शिष्यों के सरदार के लिए एक धमाके की तरह थी। इसके हवाले से आरोप लगाए गए थे कि, पीटीआई में शामिल महिलाओं के कर्मचारियों के साथ यौन संबंध, इन लड़कियों के साथ संवाद के स्क्रीनशॉट, समान-लिंग वाले पुरुष के साथ संबंध जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे।

कम शब्दों में कहे तो इस किताब की मदद से रेहम ने इमरान के निजी जीवन पर सीधा हमला किया था। रिपोर्ट के अनुसार, रिमाल अली, जो एक ट्रांसजेंडर थे, जिनके साथ इमरान खान के यौन संबंध होने के आरोप लगाये गये थे, हालांकि इसके बाद रिमाल अली ने एक वीडियो संदेश जारी कर इन बातों को गलत बताया और कहा कि इन बातों का कोई आधार नहीं है, उन्हें राजनीति से दूर रखें।

VIDEO: क्या सचमुच पाकिस्तानी आर्मी के साथ डांस कर रहे थे भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन?

उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोपों से उनहें और उनके परिवार को काफी पीड़ा हुई है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना नाम बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है, इसे इतरह से उछाल कर बर्बाद न करें। उन्होंने मीडिया से अपील करते हुए कहा, मामला मुझसे जुड़ा है, इसलिए किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले सच्चाई का पता लगाएं, य़े बात पूरी तरह से गलत है।

कितने घंटे बाद वतन लौटे हैं अभिनंदन, PAK से भारत आने के बाद पहला शब्द …

loading...