Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

इस तस्वीर ने पाकिस्तान में लगा दी आग, सच्चाई जान उड़ जाएंगे होश

इस्लामाबादः पाकिस्तान में आगामी चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हलचल आसमान पर है। इस क्रम में आय दिन तरह-तरह के तरीकों से नेता एक दूसरी की कमीज गंदी करने पर तुले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाली तस्वीर वायरल हो रही है, जिसपर लोग अपने-अपने तरीके से कमेंट कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक महिला किसी दिग्गज मौलना की तरह दिख रही है, जिसके चेहरे पर बड़ी-बड़ी दाढ़ी दिख रही है। महिला अपने इस तस्वीर को लेकर कहती हैं कि दाढ़ी उनके चेहरे को चार चांद लगा रहा है, यानी उन पर सूट कर रहा है। वहीं अगर अप इस तस्वीर की सच्चाई जानते हैं तो आप और भी हैरान हो सकते हैं।

37 साल की एक्ट्रस के पति ने ही इंटरनेट पर डाल दिए प्राइवेट फोटोज!

दरअसल, ये महिला कोई आम महिला नहीं बल्कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी हैं। खान की पूर्व पत्नी रेहम खान तलाक के बाद इससे पहले भी इमरान खान को लेकर कई तरह के खुलासे कर चुकी हैं, जिसे खान के चाहने वालों ने उन्हें बदनाम करने की साजिश करार दिया है, और इस बार भी रेहना के इस कदम को ऐसा ही माना जा रहा है।

हालांकि इस बार रेहने को इस तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। बता दें कि रेहना की यह तस्वीर फोटोशॉप की हुई है। जिसे अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘पिछले दिनों मुझे राजनीतिक पार्टी में शामिल करने का ऑफर मिला था, मैंने कहा कि शायद मैं अपना चेहरा न ढक सकूं लेकिन दाढ़ी बढ़ा लूंगी’।

अमेरिका का घमंड तोड़ने के लिए एकजुट हुए 16 बड़े देश, भारत भी है शामिल

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस दाढ़ी वाली तस्वीर को लेकर यह भी कहा कि, ‘यह मुझपर अच्छा लगा रहा है’। वहीं रेहना ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (इमरान खान की पार्टी) पर मजाक करते हुए लिखा कि, ‘प्रिय पीटीआई, मैं किसी ऐसे शख्स की तलाश में हूं जो मेरी किताब के कवर को एडिट करने में मदद करे, क्या आप मदद करना चाहते हैं?'

जिसके कुछ समय बाद रेहम की इतस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जिम्बाब्वे के इस्माइल मेंक नाम के एक मौलाना ने करारा जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया और मुझे वहां की राजनीति के बारे में भी कुछ जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि केपटाउन का एक लेजर क्लिनिक दाढ़ी उगाने का काम करता है, जो शायद आपकी मदद कर सकता है।

सैफ की बेटी सारा का यह डांस देख दंग रह जाएंगे, होने लगी पैसों की बरसात

loading...