Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

भेद खुलने के डर से सुहागरात पर पति ने पत्नी के भेज दिया दोस्त, जमकर मचा बवाल

मेरठ: आम तौर पर शादी के बाद जब दुल्हन अपने पति के घर आती है तो पहली रात ‘सुहाग रात’ की रात होती है। जिसका इंतजार हर पुरुष स्त्री के जीवन में होता है। सिर्फ इंतजार ही नहीं बल्कि पति-पत्नी के बीच घबराहट की स्थिती भी बनी रहती है। क्योंकि आज दो अनजान दिलों के लिए मिलन का रात होती है।

लेकिन आज जिस मामले के बारे मे बता रहे हैं, उसकी हकीक जान आपके पैरों तले जमीन खिसक सकती है। दरअसल, यहां 10 नवंबर को लिसाड़ी गेट के बांसों वाली गली की रहने वाली एक युवती का निकाह आशियाना कालोनी में हुआ। युवती का जिस लड़के से निकाह हुआ उसका परिवार काफी रसूखदार है, लिहजा शादी बड़ी ही धूम-धाम से हुई थी।

लेकिन जब शादी के बाद सुहाग रात की बारी आई दो दूल्हे ने दुल्हन के पास अपने एक दोस्त को भेज दिया। सिर्फ भेजा हीं बल्कि अपनी पत्नी को दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव भी बनाया, लेकिन दुल्हन ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। खबरों के अनुसार दूल्हा नपुंसक था और उसे इस बात का डर सता रहा था कि कहीं उसका भेद न खुल जाए, इसलिए उसने अपनी पत्नी के पास दोस्त को भेज दिया।

VIDEO: इस दूल्हे को जिसने भी देखा, हंस-हंस कर हो गया लोटपोट!

हालांकि अब जब दूल्हे का भेद खुला तो युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को भी दे दी। जिसके बाद गुरुवार की शाम करीब सात बजे दूल्हा और उसके परिवार के सदस्य दुल्हन को विदा कराने के लिए बांसों वाली गली पहुंचे थे, तभी दुल्हन के परिजनों ने दूल्हा और उसे परिजनों को बंधक बना लिया।

जिसके बाद मामला पंचायत में पहुंचा जहा यह तय किया गया कि इन दोनों का तुरंत तलाक होगा। इस दौरान पंचायत के आदेश पर दूल्हा पक्ष ने निकाह में खर्च हुए दो लाख रुपये और सारे सामान के साथ जेवरात भी लौटाया और तब इन दोनों का तलाक कराया गया। जिसके बाद करीब 10:30 बजे रात बंधन बनाए गए दूल्हा पक्ष को रिहा किया गया।

ब्वॉयफ्रेंड बनाने से पहले आप भी बना लें ये सख्त रूल्स, जिससे कभी नहीं …

इस बीच मामले की भनक पुलिस को भी लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले की जानकारी ली तब बताया गया है कि क्योंकि ये पारिवारिक मामला है और इसमें पंचाय का फैसला सर्वमान्य है। लिहाज पुलिस वहां से उल्टे पांव लौट गई।

नाबालिग लड़के ने किया संबंध बनाने से इंकार तो महिला ने जबरदस्ति घुसेड़…

loading...