Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

सुहागरात पर लोहे की रॉड से पत्नी का बलात्‍कार, रिसेप्‍शन के दिन हुई मौत...

इस्लामाबाद: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल शादी आम तौर पर लोग यही जानते हैं कि शादी पति-पत्नी के बीच सात जन्मों का बंधन होता है, लेकिन आज जिस शादी की बात कर रहे हैं वो आखिरी सात जन्मों तक कैस चल सकती है, जब पति शादी की पहली रात को ही पत्नी के साथ ऐसा व्यवहार करता है!

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां निकाह के बाद सुहागरात के समय एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ लोहे की रॉड से बलात्कार किया। घटना में बुरी तरह जख्मी हुई महिल की मौत रिसेप्शन वाले दिन ही हो गई। आपको बता दें कि यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक डक्टर के हवाले से दी गई है।

मीडिया के सामने एक्ट्रेस हुई शर्मसार- देखिए तस्वीरें...

डॉक्टर के अनुसार ‘उनके एक मरीज की ज्यादा खून बहने की वजह से मौत हो गई क्योंकि उसके जख्म काफी गहरे थे’, उन्होंने बताया कि सुहागरात पर बलात्कार का शिकार हुई महिला की मौत उसके रिसेप्शन के दिन हुई थी, जिसके साथ लोहे की रॉड से बलात्कार किया गया, जिसके कारण उसकी मैत हुई है।

PAK एक्ट्रेस का दर्द- जब सरेआम हमारे कपड़े उतरवाते हैं तो बर्दाश्त नहीं होता...

उन्होंने बताया कि उस लड़की का शौहर मानसिक रूप से बीमार हैं जिसने उसके साथ बर्बर तरीके से बलात्कार किया। हालांकि फिलहाल पुलिस पीड़िता के परिजन की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। तो वहीं सोशल मीडिया पर इस मामले के आने के बाद से लोग भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स आरोपी को कोस रहे है, जबकि आरोपी के परिजन उसे बचाना चाहते हैं।

VIDEO: जब मंच पर गाना गाते-गाते गालियां देने लगा यह पॉपुलर सिंगर...

loading...