Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

ऐसी दिखती है नदिया के पार की गूंजा की बेटी- पति ने viral किया था गंदे PHOTOS!

मुंबई: आज से करीब 35 साल पहेल एक फिल्म आई थी 'नदिया के पार'। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के इस फिल्म में एक्टर सचिन के सथ एक्ट्रेस साधना सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि साधना सिंह इन दिनों बॉलीवुड से दूर ही रहती है, लेकिन उनकी यादे आज भी लोग के बीच याद की जाती है। आज उसी साधना सिंह से जुड़े कुछ रोचक बाते बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर के रहने वाली साधना सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 'नदिया के पार' फिल्म से की थी। इस फिल्म के साधना को इतनी लोकप्रियता मिला की वह उस दौर के निर्देशकों की पहली पसंद बन गईं और उन्होंने ससुराल, तुलसी, औरत, पत्थर जैसी फिल्मों में काम किया।

रोते हुए Kiss दे रही हैं अर्शी खान- वायरल हुआ VIDEO !

समय के साथ-साथ साधना फिल्मी दुनिया से दूर होती गई, पिछले दिनों साल 2016 में साधना फिल्म 'जुगनी' में नजर आईं थीं, इस फिल्म में वो लोकगायिका के किरदार में थीं। आपको बता दें कि साधना सिंह की बेटी शीना शाहाबादी भी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई बॉलीवुड, कन्नडा, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम किया है, और इनका सफर अब भी जारी है।

महानायक और ऐश्वर्या का VIDEO वायरल- बच्चन बोले ऐसा करना बंद करो...

बता दें कि शीना की शादी वैभव गोरे से हुई है। वैभव मुम्बई पुलिस के रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे हैं। इनके पति वैभव पर आरोप था कि उन्होंने शीना की कई आपत्तिजनक फोटोज को सोशल साइट्स पर डाल दिया था। काफी विवादों के बीत शीना और उनके पति वैभव का अब तलाक हो चुका है।

बॉलीवुड का एक मात्र एसा एक्टर- जिसकी 12 फिल्में 100 करोड़ के कल्ब में...

शीना की मां साधना ने फिल्म निर्माता राजकुमार शहाबादी से शादी किया था, जिनके दो बच्चे हैं और उन्हीं में से एक हैं, शीना। साधना की बेटी शीना की पहली फिल्म 2009 में 'तेरे संग' आई।  जिसके बाद से वह अबतक करीब 12 फिल्मों में काम कर चुकी है।

loading...