Breaking News
  • अवैध खनन: ईडी ने पूछताछ के लिए आईएएस चंद्रकला समेत 4 लोगों को भेजा समन
  • मेलबर्न: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच
  • गुजरात: वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन के 9वें संस्करण में पीएम मोदी

Video: महाकाल के दरबार में मॉडल ने बिखेरी कामुकता- सोशल मीडिया पर लगी आग

नई दिल्ली: वैसे सोशल मीडिया पर आय दिन कई तरह के वीडियो वायर होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर घमासान मचा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक युवती कामुक अंदाज में दिख रही है। युवती न सिर्फ कामुक अंदाज में दिख रही है बल्किन अपनी अदाओं का प्रदर्शन भी कर रही है।

वायरल हो रहा वीडियो उज्जैन के महाकाल मंदिर का बताया जाता है। यहीं कारण है कि इस वीडियो को लेकर बलास मचा है। सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार, युवती का नाम नंदनी कुरील है जो एक मॉडल है। खबरों के अनुसार इस वीडियो को तीन सितंबर को बनाया गया है।

कहीं आपभी तो नहीं हैं एनर्जी ड्रिंक्स के दिवानें, जानिए आपके शरीर के साथ क्या करता है

वीडियो बनाने के लिए मोबाइल ऐप का प्रयोग किया गया और इसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया। बताया जाता है कि यह मामला 3 सितंबर का है जब युवती यहां भस्म आरती के दर्शन के लिए आई थी। आरती के बाद युवती मंदिर परिसर में ही अलग-अलग स्थानों पर जाकर अपने मोबाइल से कामुक अदाओं में वीडियो बना रही है।

आपकी जान ले सकती है यह साधारण बीमारी, कभी नजरअंदाज न करें

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद श्रद्धालुओं और मंदिर के पुजारियों के बीच हड़कंप की स्थिती दिख रही है। पुजारियों के अनुसार मंदिर परिसर में यह वीडियो सुबह के समय बनाया गया है। बताया जाता है कि युवती सुबह भस्मारती के दौरान मंदिर में प्रवेश किया था।

Video

loading...