Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

भूरी लेडी डॉन ने फिर लगाई आग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

गुजरात की लेडी डॉन उर्फ भूरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी दूकान में वसूली करती दिख रही है। इससे पहले सूरत की रहने वाली अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी का एक वीडियो होली के समय वायल हुआ था जिसमे वह हथियार के सथ सड़क पर आतंक मचाती दिख रही थी।

जिसके बाद अब इस नए वीडियो में लेडी डॉन अपने हाथ में तलवार लिए एक पान के दुकान पर वसूली करती दिख रही है। वीडियो में भूरी के दुकान तक पहुंचती है और दुकानदार से कुछ बातचीत करते हुए दुकान का काउंटर अंदर कर देती है, और फिर हथियार लहराती अपने साथी के सथ बाईक पर सवार हो कर चली जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो गुजरात के सूरत का बताया जा रहा है। बता दें कि अस्मिता गोहिल नाम की यह लड़की सोशल मीडिया पर काफी चर्तित है, फेसबुक पर इसके करीब नौ हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं, जिसने अपने प्रोफाइल पर हथियारों से लैस कई फोटो शेयर किया है।

बताया जाता है कि इससे पहले होली के दिन अस्मिता गोहिल ने बड़ा छुरा लेकर सड़क पर हुडदंग मचाती दिखी थी। इस दौरान उसका साथी हिम्मत वाघेला भी अपने हाथ में छुरी लेकर घूम रहा था। जिसमें वह कुछ लड़कों के साथ झगड़ती भी दिख रही थी।

जानिए क्या है ये करोड़ों रुपये का भारत में बना बांग्लादेश भवन

अवैध संबंध में महिला को दिलाया पवित्र अग्नि परीक्षा, अब हुई हालत खराब

ऑनलाइन बुकिंग के बाद ड्रोन पहुंचाएगा घर तक सामान, लखनऊ में हुआ कमाल

loading...