Breaking News
  • पहली बार पत्थर फेंकने वालों के खिलाफ मामले वापस होंगे: J&K सीएम
  • दिल्ली: पीएम मोदी ने किया साइबर स्पेस पर 5वीं वैश्विक सम्मेलन का उद्घाटन
  • रिहा होते ही हाफिज सईद ने उगला जहर, कहा- जल्द आजाद होगा कश्मीर
  • कोहरे के कारण 17 ट्रेन लेट, 6 के समय में बदलाव, एक रद्द

शादी समारोह में परोशा गया सोने का चावल- जाने इसके बाद क्या हुआ!

आपने सोने के आभूषण,सोने के बर्तन तो पहले भी देखे होंगे, लेकिन किया कभी सोने का चावल देखा है। अगर आपका जवाब नहीं है तो इस पूरी रिपोर्ट को पढ़ने और सोने के तावल की सच्चाई जान आपकी आंखे खुली की खुली ही रह जाएगी। दरअसल जब भी आप कभी किसी शादी या पार्टी में जाते है तो वहां के खाने-पीने की चर्चा जरुर करते हैं।

अगर खाना अच्चा रहता है तो आप लंबे समय तक उस खाने को याद रखते है, दुनिया में अमीर लोगों की कोई कमी नहीं है और ऐसे लोगों की शादियों में कई ऐसे इंतजाम किए जाते है जो चर्चा का विषय बन जता है। ऐसी ही एक शादी की बात कर रहे हैं,जिसका आयोजन हैदराबाद में हुआ है। यहां एक रसूखदार ने शादी समारोह में अपने मेहमानों को सोने के परत चढ़े चावल खाने लिए परोस दिया।

पहली दफा आपको विश्वास नहीं होगा, क्योंकि शायद आपने अब से पहले कभी सोने के चावल खाते किसी को नही देखा होगा। लेकिन यहां हैदराबाद में एक केटरर ने रसूखदार की शादी में मेहमानों को ऐसे ही चावल परोसे। इस शादी से जुड़ा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी शेयर भी कर रहे है।

इस वीडियो में केले के पत्ते पर परोसे सुनहरे चावल साफ नजर आ रहे हैं। ये आइडिया केटरर वी साईं राधा कृष्णा का है। कृष्णा ने अपने एक अमीर क्लाइंट के कहने पर शादी में आए मेहमानों को सुनहरे चावल परोसे। इस नायाब तरीके पर केटरर वी सांई राधा का कहना है कि इससे पहले लोग चांदी और सोने के वर्क लगी मिठाईयों का स्वाद ले चुके हैं। यही प्रयोग अब चावल के साथ हुआ है। केटरर ने कहा कि उसे पता था कि गर्म चावल में सोने की पत्तियां मिल जाएंगी और इससे चावल का रंग सुनहरा हो जाएगा।

आपको बता दें इस केटरर के क्लांइट भाजपा सांसद जनार्दन रेड्डी भी रह चुके हैं। उन्होंने अपनी बेटी की शादी में 500 रुपये करोड़ खर्च किए थे। बताया जाता है कि सोने की परत चढ़ाने से लोगो की सेहत पर कोई असर नहीं होता है। यह आसानी से पच भी जाता है।

REPORT BY: ANIRUDH SHARMA

loading...