Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

संबंध बनाने के बाद यूज्ड कंडोम के ऐसा करती थी लड़की, बॉयफ्रेंड ने रंगे हाथों पकड़ा

इन दिनों में बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बीच शारीरिक संबंध बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। अक्सर लोग अपने पाटर्नर के साथ संबंध बनाने के साथ कई तरह के अनोखे कारनामे करते हैं, जिस पर यकीन कर पाना भी मुश्किल होता है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में अमेरिक से सामने आया है।

यहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ सकते हैं। बॉयफ्रेंड की माने तो वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के बाद बाथरुम में नहाने चला गया। उसने कहा कि जब मैं नहा रहा था तब उसी गर्लफ्रेंड उस पर जोर-जोर से चिल्ला रही थी।

तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखकर 56 इंच का हो गया हिंदुस्तानियों का सीना!

उसने बताया कि, गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के दौरान निरोध का इस्तेमाल किया था, लेकिन जब मैं बाहर आया तो अपनी गर्लफ्रेंड को देखर हैरान रह गया। वह इस्तेमाल किए हुए निरोध के साथ छेड़छाड़ कर रही थी। उसने कहा, मैं इस नजारे को देख शॉक्ड रह गया। लेकिन फिर मुझे पूरी बात समझ आई।

 

युवक के अनुसार उसकी गर्लफ्रेंड इस्तेमाल किए गए निरोध से उसका स्पर्म निकाल कर अपने योनी में डाल रही थी, ताकि वह गर्भवती हो सके। बताया जाता है कि 20 साल का युवक अपनी हमउम्र गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनता था, लेकिन वह नहीं चाहता था कि उसकी गर्लफ्रेंड प्रेगनेंट हो।

संबंध बनाने से पहले लड़कियां करती हैं ये इशारे...

इसलिए वह उसे गर्व निरोधक गोली खाने के लिए कहता था, लेकिन युवती ऐसा करने से मना करती थी, जिसके कारण वह खुद निरोध का इस्तेमाल करता था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक की माने तो उसकी गर्लफ्रेंड उसे फंसाना चाहती है, इसलिए ऐसा कर रही थी। युवक इस मामले में कानूनी परामर्श भी ले रहा है।

loading...