Breaking News
  • दिल्ली : बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 1106 कोरोना केस आए सामने, 13 की हुई मौत
  • यूपी : लॉकडाउन के बाद से लौट चुके हैं 27 लाख प्रवासी मजदूर
  • देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 1 लाख 65 हजार 799, अब तक 4706 मौतें, 71105 ठीक
  • LNJP मोर्चरी में शवों की दुर्दशा पर हाईकोर्ट सख्त, MCD और दिल्ली सरकार को भेजा नोटिस
  • बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए हरियाणा सरकार ने दिल्ली से सटी सभी सीमा को किया सील

आधी रात को लड़की ने कहा सॉरी, लोगों ने की जमकर पिटाई

पल्लवी शर्मा

नोएडा : कहा जाता हैं कि इश्क एक ऐसी खुमारी होती हैं जो रातों को रात नहीं सूझती और दिन को दिन नहीं। लेकिन दोस्ती भी इस कदर परवान चढ़ती हैं वो आज देखने को मिला। वो लड़की अपने दोस्त से किसी बात को लेकर सॉरी कहने गई थी, लेकिन इस सॉरी के चक्कर में उसकी जमकर कुटाई हो गई, वो भी ऐसी कुटाई की उसे हॉस्पीटल में एडमिट होना पड़ा।

दरअसल यह घटना मध्यप्रदेश के बैतूल की है। जहां एक लड़की अपने दोस्त को सॉरी कहने गई थी, लेकिन जब वह सॉरी कहकर वापस लौट रही थी तो उसे कुत्तों ने घेर लिया। जिस डर से वह टॉयलेट में छिप गई। जिसे उस लड़के के परिजन ने देख लिया और चोर समझ बैठा। जिसके बाद वह चोर चोर हल्ला करने लगा। जिससे वहां कुछ ही देर में बहुत बड़ी संख्या में लोग जुट गए। और उस लड़की को बेरहमी से पिटने लगे। जिससे वह बेहोश हो गई।

हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव किया, जिससे वह बच सकी। और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीड़िता के भाई ने इस मामले में लड़की के दोस्त पर ही आरोप मढ़ा है।

इस मामले पर बैतूल के एडिशनल एसपी आरएस मिश्र ने बताया कि, लड़की अपने दोस्त से मिलने आधी रात को पड़ोस के गांव गई थी, जिसे लोगों ने चोर समझकर पीट दिया। जबकि लड़की की मेडिकल जांच करवाने के बाद गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।

loading...