Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

पोर्न फिल्म देखने के बाद घोड़े के साथ किया सेक्स अब हुई प्रेग्नेंट


NEW DELHI:- इस खबर की हेडलाइन को पढ़कर हर कोई दंग रह जाएगा। लेकिन ये खबर वाक्य सच है। इस लड़की ने पहले तो पोर्न फिल्म को देखा और इसांन को छोड़कर इसने एक घोड़े के साथ सेक्स करना वाजिफ समझा। लेकिन कमाल की बात ये है कि ये लड़की अब प्रेग्नेंट हो गई है। इस लड़की को पहले पेट दर्द की शिकायत हुई। उसके बाद जब वो डॉक्टर से मिली तो उसके होश उड़ गए।

बापू को मारने के लिए अंग्रेजों ने दिया था एक बार जहर! पढ़िए कैसे बच गये महात्मा गांधी !

मैनचेस्‍टर में रहने वाली 24 साल की लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा। इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द का मामूली समझकर डॉक्‍टर से दवाईंयां ले लीं। जब दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा। रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई, क्‍योंकि उसे पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है।

लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी को संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्‍नेंट कैसे हो गई। सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा है।

शादी के 5 साल बाद किरण खेर को हुआ प्यार, पहले पति को तलाक देकर की थी अनुपम खेर से शादी...

तब जाकर इस लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ। लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्‍सर एडल्‍ट फिल्‍में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ गंदी हरकतें की। उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है।

VIDEO: पीएम की 'पत्नी' के लिए गार्ड ने खोला गेट, मोदी और ट्रंप की निकली हंसी

loading...