Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

होलट के बंद कमरे में बोली लड़की, रेप नहीं किया तो जेल जाओगे

फरीदाबाद: न जाने देश के अलग-अलग हिस्सों में हर दिन कितनी बेटियों की असमत तार-तार की जा रही है। आलम यह है कि रहा चलते अगर कोई युवती किसी युवक का हाथ पकड़ ले और कहे कि इसने मेरा रेप किया या रेप करने की कोशिश की, तो सड़क पर कई रक्षक उतर आते हैं, जो युवक पर भक्षक बन कर टूट पड़ते हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

ऐसा ही एक मामाला दिल्ली से सटे फरीदाबाद से सामने आया। हमारा दावा है कि आप पूरी खबर पढ़कर हिल जाएंगे....

दरअसल, कहानी कुछ यू है कि एक लड़की होटल में कमरा बुक करती है, जहां वह एक राज चावला नाम के (कुत्तों का व्यापार करने वाला) व्यक्ति के साथ जाती है। इन दोनों की दोस्ती हाल में फेसबुक पर हुई थी। दरअसल, चावला ने अपने कुत्तों के कारोबार का विज्ञापण सोशल मीडिया पर करा रखा था। जिसकी मदद से युवती ने उनसे संपर्क किया और एक कुतिया की डिमांड की।

युवती के पसंद के मुताबीक चावला ने उसे एक कुतिया दी। इसके कुछ समय बाद ही युवती ने चावला को फिर फोन किया और कहा, मुझे ये कुतिया पसंद नहीं, इसे वापस ले जाओ। अपने आप को वृंदावन की बताने वाली युवती ने चावला को फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन पर बुलाया। चावन अपनी कुतिया लेने लड़की के बताये पते पर पहुंचे। तब लड़की ने बोली, मेरा भाई कुतिया लेकर आ रहा है। दोनों कुतिया का इंतजार कर रहे थे।

तभी लड़की बोली, इतनी देर यहां क्या करेंगे, चलिए किसी होटल में चल कर आराम करते हैं। हालांकि चावला अकेली लड़की के साथ बंद कमरे में जाने से मना करते रहे, लेकिन लड़की के जिद्द के आगे वह पिघल जाते हैं।

कमरे के अंदर जाते ही लड़की चावला से संबंध बनाने को कहती है। लेकिन चावला एक बार फिर मुकर जाता है। अब लड़की अपने असली रूप में आती है, कहती है- अगर तुम मेरे साथ संबंध नहीं बनाओगे तो मैं तुम्हें फंसा दूंगी। अपनी इज्जत नीलाम होने से घबाराएं चावला को इस बार भी लड़की से सामने पिघलना पड़ा।

दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने, कमरे से बाहर निकले और रास्ते जुदा हो गए। लड़की अपने घर फरीदाबाद की ओर रवाना हुई और चालवा अपने घर करनाल के लिए निकल गए। इससे पहल की चावला चैन की सांस लेते, उसी दिन (18 मई 2019) फोन की घंटी बजी, यह फोन महिला थाना बल्लभगढ़ से था, जिसने उसे पानी-पानी कर दिया।

फोन करने वाले ने बताया कि आपके खिलाफ एक लड़की ने रेप और जान से मारने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। थोड़ देर पहले ही होलट से संबंध बनाकर निकले चावला पसीने से तर-बतर हो जाते हैं। उन्हें कुछ समझ नहीं आता कि आखिर ये सब हो उनके साथ ही क्यों हो रहा है। लेकिन अभी परेशानी खत्न नहीं हुई, बल्कि अब और बढ़ने वाली थी।

थोड़ी देर बाद एक और फोन आया, अबकी बार फोन करने वाले ने चावला के सामने 40 लाख रुपये का प्रस्ताव रखा। जिससे चावला की हवाईयां उड़ गई। इसके बाद एक और फोन आया और अब धमकी के साथ 40 लाख की डिमांड हुई, जिस पर चावना ने कहा, इसमें मेरा कोई कसूर नहीं, और मैं इतनी बड़ी रकम नहीं दे सकता।

ये सभी फोन कॉल लड़की और उसके गैंग से जुड़े लोगों के थे। 40 लाख रुपये देने में असमर्थ चावला के सामने आरोपियों ने अब 17 लाख रुपये का प्रस्ताव रखा और कहा कि अगर रुपये देते हो तो तुम्हारे पक्ष में एफिडेविट दे देंगे। हालांकि चावला के लिए ये सौदा घाटे का था, लेकिन आरोपियों और पीड़ित के बीच 17 लाख पर डील हो गई।

हालंकि चावला ने सूझबूझ से काम लिया और इस डील की सूचना पुलिस तक पहुंचा दी। शिकायत पर संज्ञान लेकते हुए पुलिस ने भी पीड़ित की मदद की और तीनों आरोपियों को पैसे सहित रंगे हाथों दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक, सुमित, गौरव और सतीश के तौर पर की गई है। जबकि इस मामले की मेन कड़ी फर्जी बलात्कार की पीड़िता व एक्सटॉर्शन केस की आरोपी लड़की थी। इन सभी आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से अब सभी को जेल भेज दिया गया है।

loading...