Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

यहां FREE में किसी भी महिला के साथ कर सकते है सेक्स- बस एक शर्त


दुनिया के सभी देशों का अपना-अपना कानून होता है। ऐसे में किसी देश में वेश्यालय अवैध माना जाता है तो कहीं इसे कानूनी मान्यता प्राप्त हैं। ऐसे देशों में वेश्यालय की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी होती है, और यहां इस धंधे को भी कमाई अन्य तरीकों के तरह ही समझा जाता है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया में एस ऐसा भी देश है जहां आप फ्री में शारीरिक संबंध बना सकते है, इसके लिए आप को एक शर्त का पालन करना होता है। हालांकि इस शर्त को पूरा करना सभी लोगों के बस की बात नहीं है, लेकिन इसके बाद भी इस देश में फ्री में शारीरिक संबंध बनाने के लिए लंबी कतारे लगी होती है।

मोक्ष दिलाने के नाम पर महिलाओं के साथ सेक्स करता था ये योग गुरु और फिर

जिस देश की हम बात कर रहे है उस देश का नाम है चेकोस्लोवाकिया, यहां एक खास जगह है जहां आप एक शर्त का पालन कतरते हुए फ्री में शारीरिक संबंध बना सकते हैं। यहां सबंध बनाने के लिए जिस शर्त का पालन करना होता है वो है कि आपको शारीरिक संबंध बनाने के दौरान के पलों का वीडियो भी बनवाना होगा।

जिओ कस्टमर: दुनिया का सबसे बड़ा डेटाबेस लीक, कंपनी ने शुरू की जांच

इस शर्त को पूरा करना सभी लोगों की बस की इस लिए नहीं है कि आपके संबंध बानाने के दौरान बनाई गई वीडियो पर आप को किसी तरह का आपत्ती नहीं होना चाहिए, इस चाहे कोई भी देखे आपको कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

हार से परेशान कप्तान कोहली का फूटा गुस्सा- सभी खिलाड़ियों पर...

loading...