Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

पाक में पकड़ा गया ‘जाहिल पायलटों’ का गैंग, पूरा मामला जान हैरान रह जाएंगे!

नई दिल्ली: पाकिस्तान से नियमित तौर पर ऐसी घटनाएं सामने आती रही है, जिसने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया। इस बीच पाकिस्तान में फर्जी पायलटों का एक गैंग पकड़ा गया है। दरअसल, पाकिस्तान में सात ऐसे लोगों को पड़का गया है, जो फर्जी प्रमाणपत्र के जरिए पायलट बनकर विमान उड़ा रहे थे। वहीं 50 ऐसे ज्यादा कर्मचारियों को निलंबित भी किया है, क्योंकि उन लोगों ने शिक्षा से जुड़े दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराये।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान की सरकारी हवाई सेवा यानी पीआईए से जुड़े फर्जी पायलटों के संबंध में नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने सुप्रीम कोर्ट में ये जानकारी दी है। पकड़े गए सात फर्जी पायलटों में से पांच तो ऐसे हैं जिन्होंने मैट्रिक की परीक्षा भी पास नहीं की है, वे पांचवी फेल ‘जाहिल’ बताए जा रहे हैं।

दिल्ली का दर्दनाक शेल्टर होम- बच्चियों से कराते थे सारे काम, गलती की सजा प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर…

मामले पर सुनवाई के दौरान जस्टिस एजाजुल अहसान ने कहा कि जिसने मैट्रिक तक की शिक्षा भी नहीं ली है वो बस चलाने के काबिल नहीं है और ये लोग विमान उड़ा कर यात्रियों का जीवन खतरे में डालने का काम किया है। वहीं फर्जी प्रमाणपत्र की मदद से भर्ती किए जाने को लेकर प्राधिकरण ने अपना बचाव करते हुए कहा कि, बोर्ड और यूनिवर्सिटी डिग्री प्रामाणिकत करने की प्रक्रिया में सहयोग नहीं करते, जिसके कारण कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

पीएम मोदी की रैली के बाद भीड़ ने पुलिस वाले को मार डाला

पति को छोड़ शादी के बंधन में बंध गई दो सहेलियां, कानूनी मान्यता लेने प…

loading...