Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

अमेरिका के नए राष्ट्रपति की पत्नी की लीक हुई बेहद Hot Photos..


WASHINGTON:- अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने जीत लिया है। डोनाल्ड ट्रंप ने डेमोक्रेट की हिलेरी क्लिंटन को 218 के मुकाबले 276 से पछाड़ दिया। हालांकि चुनाव के फैसले के बाद कही इसका स्वागत किया गया तो कही इसका विरोध भी देखा गया।

इस जीत के साथ ही डोनाल्ड ट्रंप दुनिया भर की खबरों में है। क्योंकि अमेरिका के इस नए राष्ट्रपति का विवादों से पुराना नाता है ऐसे में उनकी इस जीत से पुरे विश्व में उनकी चर्चा हो रही है।

लेकिन क्या आपको पता है कि डोनाल्ड ट्रंप की तरह उनकी बेटर हाफ भी कई बार विवादों में घिरती रही है। कभी उनके विवादस्पद तस्वीर को लेकर बवाल मचा तो कभी तो कभी उनके भाषण के कुछ अंश के बारे में कहा गया कि वे चोरी किये गये हैं। लेकिन 70 के डोनाल्ड ट्रंप की ये बीवी अब एक बार फिर सनसनी मचा रही है।

दरअसल दुनिया के इस सबसे ताकतवर व्यक्ति की 46 वर्षीय पत्नी दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। ऐसे में उनकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है और उनकी इस हॉटनेस की खूब तारीफे हो रही हैं।

मेलानिया पूर्व स्लोवेनियाई मॉडल हैं और उनका जन्म 1970 में कम्युनिस्ट युगोस्लाविया में हुआ था। उन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर शुरू किया था और उन्होंने 18 साल की उम्र में इटली के मिलान में मॉडलिंग एजेंसी के साथ करार किया था। कुछ समय पहले मेलानिया ने एक hot phooshoot करवाया था। आप भी देखें फोटो...

loading...