Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

पाकिस्तानी है अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप, दाऊद इब्राहिम खान है असली नाम...!


NEW DELHI:-  अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बन गए है। तो वहीं डोनल्ड ट्रंप को लेकर अब पाकिस्तान सबसे बड़ा दावा कर रहा है। दरअसल, पाकिस्तान का कहना है कि डोनल्ड ट्रंप असल में पाकिस्तानी है, उनका असली नाम है दाऊद इब्राहिम खान, इस बात को जानने के बाद आप हो सकता है कि अपना सर पीट लें।

गौरतलब है कि ट्रंप पाकिस्तान और इस्लाम के मुखर आलोचक हैं। वह ओसामा बिन लादेन को रहने के लिए सुरक्षित जगह मुहैया कराने के लिए पाकिस्तान से माफी मांगने के लिए भी कह चुके हैं। बावजूद इसके पाकिस्तानी चैनल ने उनका रिश्ता पाकिस्तान से जोड़ दिया। मगर, पाकिस्तानी के एक समाचार चैनल रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। नियो न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि डॉन का असली नाम दाऊद इब्राहिम खान है। हो सकता है कि समाचार चैनल को इस बात का एहसास ही नहीं हो कि सोशल मीडिया में की जा रही ये टिप्पणियां महज हास्य हैं और कुछ नहीं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रम्प ने वजीरिस्तान के एक मदरसे में पढ़ाई की है। वर्ष 1954 में एक सड़क दुर्घटना में उसके माता-पिता की मौत के बाद में ब्रिटिश भारतीय सेना के एक कैप्टन उन्हें अपने साथ ले गए और 1995 में गोद ले लिया था।  चैनल कहा कि युवा दाऊद को ट्रम्प परिवार ने अपनाया था। एक ब्रिटिश भारतीय सेना के कैप्टन उन्हें लंदन ले गए थे। और तो और चैनल ने डोनाल्ड ट्रम्प के बचपन की कुछ तस्वीरें भी सबूत के रूप में पेश कर दीं, जिसमें उनकी शक्ल से मिलते-जुलते बच्चे की तस्वीर दिखाई जा रही है।

loading...