Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

VIDEO : दो मुर्गों की लड़ाई से परेशान हुआ कुत्ता, किया कुछ ऐसा कि...

आपने यह देखा होगा कि जब किसी चिड़िया को कुत्ता देखता हैं तो वह उसकी तऱफ बहुत ही तेजी से झपटता है। जिससे वह उसे शिकार बना सकें। लेकिन यह घटना ठीक उसके उलट हैं। दरअसल बात यह हैं कि दो मुर्गें बीच सड़क पर ही आपस में लड़ रहें थे, जिसे देखकर वहां अचानक एक कुत्ता आ गया और उसने बिना मुर्गे को क्षति पहुचाएँ उस लड़ाई को खत्म करना चाहा, लेकिन वह परेशान हो गया।

आपको बता दे कि यह घटना कोयंबटूर की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। हर किसी को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दे कि कोयंबटूर में रहने वाले मुरलीधरन मुर्गे और कुत्ते के मालिक हैं। उनके पास खरगोश और बिल्लियां भी हैं। वो जानवरों से बेहद प्रेम करते हैं। ये वीडियो भी उन्हीं ने रिकॉर्ड किया है।

सपना के घर मस्ती करने पहुंचा यह युवक तो सपना ने मारी लात, देखिए वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मुर्गे कैसे एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। कुछ ही देर में कुत्ता आ जाता है और उन्हें रोकने लगता है। वो बार-बार मुर्गों के परों से उन्हें पीछे खींचता है। ऐसा लग रहा है कि वो नहीं चाहता कि मुर्गों के बीच लड़ाई हो। लेकिन मुर्गे नहीं रुकते वो लगातार लड़ते रहते हैं। लेकिन कुत्ता जिस तरह से लड़ाई रोकने की कोशिश करता है, जिसे लोग काफी पसंद आ रहा है।

फिल्मों मे आने से पहले बैन फिल्मों मे काम करती थी ये 5 एक्ट्रेस

 

 

loading...