Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

पति के किस से नाराज पत्नी ने दांत से जीभ काट कर अलग कर दिया

नई दिल्ली: पति-पत्नी के बीच प्यार और तकरार की कई खबरे आपने पहले भी पढ़े होंगे, लेकिन राजधानी दिल्ली रणहौला इलाके से आई इस खबर को पढ़ कर आप विचलित हो सकते हैं। दरअसल, यहां एक पत्नी ने अपने पति का जीभ काटकर अलग कर दिया। बताया जता है कि पत्नी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे पति का रोमांस करने का तरीका पसंद नहीं आया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसरा इस दिन परिवार के अन्य लोग गणपति विसर्जन के लिए गए थे और घर में पति-पत्नी ही मौजूद थे। इसी बीच पति को रोमांस का मूड हुआ और वह पत्नी को किस करना चाहा, लेकिन अपने पति के रोमांस के तरीके से नाराज पत्नी ने दांत से काट कर पति का जीभ अलग कर दिया।

जीभ कटने के बाद पीड़ित पति दर्द से तड़पने लगा और चिखने लगा, जिसकी आवाज सुन करीबी लोग वहां पहुंचे और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत को देखते हुए उसे सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार पति का जीभ काटने वाली महिला छह महीने की गर्भवती है।

बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हुआ है। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि इन के बीच शादी के कुछ समय बाद से ही झगड़ा होने लगा। बताया जाता है कि पत्नी को पति का चेहरा ही पसंद नहीं था, इनके बीच रोमांस को लेकर पहले भी झगड़े हुए थे, लेकिन तब पत्नी ने इतना खतरनाक कदन नहीं उठाया था।

खुलासा: जलोटे के बच्चे की मां बनने वाली थी जसलीन, लेकिन करा लिया अबॉर्…

मसाज सेंटर में जो हुआ, जानने के बाद कभी नहीं जाएंगे आप

सहेली के साथ पति-पत्नी की रहती है बेटी, इसलिए पति को दिया तीन तलाक

loading...