Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

बस इतनी सी बात पर मैकडोनाल्ड की महिला कर्मचारी को ग्राहक ने धुन दिया

नई दिल्ली: फ्लोरिडा में एक मैकडोनाल्ड आउटलेट पर महिला कर्मचारी और ग्राहक के बीच का लफड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये लड़ाई इतनी छोटी सी बात को लेकर हुई है, जिसके बारे में यकीन करना भी मुश्किल हो रहा. लेकिन यह सत्य है कि डेनियल टेलर नाम के आरोपी को महिला कर्मचारी के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, यहां पीटर्सबर्ग के मैकडोनाल्ड आउटलेट में डेनियल टेलर नाम का एक शख्स आता है और अपना आर्डर लेकर काउंटर पर स्ट्रा मांगने जता है। लेकिन वहां मौजूद महिला कर्मचारी यासमीन जेम्स ने उससे कहती हैं कि प्लास्टिक पर बैन है इसलिए लॉबी में स्ट्रा रखने की इजाजत नहीं है।

कहा जा रहा है कि बस इतनी से बात के लिए डेनियल टेलर महिला कर्मचारी पर भड़क उठा और उसकी पिटाई कर दी। हालांकि पहले महिला पिटाई से बचने का प्रयास कर रही थी, लेकिन जब वह बच नहीं सकी तो उसने ने पलटवार करना शुरू कर दिया। जिसके बाद ग्राहक और कर्मचारी के बीच खुब हाथापाई हुई।

ग्राहक और कर्मचारी के बीच कुछ देर तक ऐसी ही लड़ाई चलती रही, जिसके बाद वहां मौजूद अन्य स्टाफ ने इन दोनों को छुड़ाया। वहीं किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो इन दिनों दुनिया भर में चर्चा का विषय बना है। बताया जाता है कि पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला के साथ मारपीट करने का आरोपी डेनियल शराब के नशे में था।

loading...