Breaking News
  • 2019 में महाराष्ट्र में अकेल दम पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना
  • रेप के आरोपी दाती महाराज ने पेशी के लिए पुलिस से मांगी दो दिन की मोहलत
  • यूपी: गो हत्या के आरोप में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

कपल की मजबूरी- बाथरूम में ही करनी पड़ी शादी, देखिए तस्वीरें...

नई दिल्ली: आम तौर पर लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह की खास तैयारियां करते हैं, या फिर अपने देश से दूर जाकर किसी दूसरे देश में अपने प्रेमी या प्रेमिका से शादी करते हैं, ताकि उनका यह खास लम्हा हमेशा के लिए खास बन जाए।

लेकिन आज जिस शादी की बात कर रहे हैं, उसपर शायद आप यकिन भी न कर सके, लेकिन यह बिल्कुल सही है। दरअसल, ब्रायन स्कूल्ज और मारिया स्कूल्ज नाम के एक कपल ने बाथरूम में शादी की है, जिसकी चर्चा पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर जारी है।

‘किन्नर बहू’ की बोल्ड तस्वीरें- सोशल मीडिया पर लगी आग!

लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं ही इस कपल ने शौक के अपनी शादी बाथरूम में की है, इसके पीछे एक बड़ी मजबूरी है। बताया जाता है कि दूल्हे की मां को बाथरूम में सांस लेने में परेशानी हुई और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि उन्हें बाथरूम में ही ऑक्सीजन देना पड़ा।

UP: भाई की शादी से पहले दो बहनों को जिंदा जलाकर मार डाला...

ब्रायन के अनुसार इस दौरान वह कोर्ट के बाहर बैठ कर अंदर जाने का इंतजार ही कर रहे थे, तभी उनकी मां के फोन से फोन आया कि उन्हें सांस लेने में परेशान हो रही है। बता दें कि यह पूरी मामला मॉनमाउथ काउंटी से जुड़ा है। जिस पर पुलिस कार्यालय ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि ब्रायन की मां की तबीयत बेहद खराब थी, इस लिए उन्हें बाथरूम में ही ऑक्सीजन देने का फैसला किया गया।

HOT PHOTOS: देखिए अर्शी खान का नया हंगामा, लोगों ने किए गंदे-गंदे कमेंट...!

पुलिस के अनुसान बीमार मां को देखते हुए ये कपल काफी दुखी था और शादी अपनी शादी को 45 दिन के लिए टालने पर विचार कर रहा था। क्योंकि उन्हें शादी का लाइसेंस लेने में 45 दिन का समस लगता, और ब्रायन की मां को बाथरूम से बाहर लाने पर खतरा था, इसलिए इस कपल ने वहीं बाथरूम में ही शादी करने का फैसला लिया।

loading...