Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

रणवीर सिंह का गाना बजाकर एक दूसरे से आजादी मांग रही है कांग्रेस और भाजपा, वीडियो देखें

नई दिल्ली: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे राजीनितक दलों के बीच जारी जंग भी तेज होती दिख रही है। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी समेत अन्य सभी दलों के नेता एक दूसरे पर वार करने का एक भी मौका गंवना नहीं चा रहे हैं।

इस बीच शनिवार को स्थिति ऐसी हो गई कि भाजपा और कांग्रेस के बीच ‘आजादी की लड़ाई’ छिड़ गई। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक दूसरे से आजादी मांगते दिखे। इतना ही राजनीतिक दलों की बीच की लड़ाई में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के एक गाने को हथियार की तरह इस्तेमाल किया गया।

आपको बता दें कि जिस गाने की बात कर रहे हैं उसके बोल ‘आज़ादी’ से जुड़ी है। इसी गाने के सहारे बीजेपी और कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो ट्वीट करते हुए आजादी की मांग रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी ने 'डर के आगे आजादी' नाम से एक वीडियो शेयर किया, जिसके माध्य से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और उनकी नीतियों से आजादी मांगी जा रही है।

वहीं बीजेपी द्वारा पोस्ट किए वीडियो में कांग्रेस से आजादी मांगी है। इस वीडियो में यूपीए सरकार के घोटालों का जिक्र किया गया है। एक नहीं बल्कि कई घोटाले गिनवाये गए हैं।

प्रियंका का जादू चल गया, सर्वे ने उड़ाई भाजपा की हवाइयां

loading...