Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • योगी सरकार के आने के बाद से संगठित अपराधों पर रोक लगी है: राम नाइक
  • अगर मुझे गाजीपुर से टिकट न मिला तो नहीं लड़ूंगा चुनाव- मनोज सिन्हा
  • अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं- प्रवीण तोगड़िया
  • पेट्रोल 17 और डीजल 19 पैसे हुआ महंगा

चुनाव जीतने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का 'गंदा मजाक'

नई दिल्ली: हाल ही में पंच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी सफलता कांग्रेस पार्टी के हाथ लगी है। चुनाव परिणाम घोषित किए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी ने तीन भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान की सत्ता में वापसी कर रही है।

source

इनमें से दो राज्य छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में तो कांग्रेस पार्टी 15 साल से सत्ता से बेदखल चल रही थी। इस लिहाज से कांग्रेस पार्टी के लिए वाकई ये बड़ी जीत है। लिहाज कांग्रेसी खेमे में बीतों कुछ दिन से लगातार जश्न का माहौल चल रहा है। हालांकि बीच में मुख्यमंत्री चुनने के लिए पार्टी में काफी माथापच्ची चली।

लेकिन एक खुशी ही ऐसी चीज है जो हर कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं के चेहरे पर दिख सकती है। इनमें से कुछ लोगों के चेहरे पर पद न मिलने का गम भी है लेकिन सत्ता में आने की खुशी के सामने वे गम भी फीके पड़ रहे हैं। लेकिन कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता जश्न मानाते हुए कुछ ऐसी चीजे कर रहे हैं जो राजनीतिक दृष्टिकोण से भी सही नहीं दिखता।

दरअसल, सोशल मीडिया कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसके हवाले से बताया जाता है कि जश्न मना रहे ये लोग कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता है। इस जश्न में पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी परिणीति शिंदे भी मौजूद हैं जो महाराष्‍ट्र के शोलापुर से कांग्रेस विधायक थीं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जश्न के दौरान एक कांग्रेसी ने अमित शाह का मुखैटा लगाया जिसके हाथो में ट्रे थी और दूसरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाया जिसने हाथ में केतली ले रखा था। इन दोनों ने चाय और ट्रे के साथ वहां मौजूद अन्य लोगों के सामने जमकर कॉमेडी किया। जिसपर बीजेपी ने विरोध प्रकट किया है।

एक और ‘नोटबंदी’, अबकी बार 200 500 और 2000 रुपये के नोट बैन!

 
loading...