Breaking News
  • कुश्ती के 97 किलो भारवर्ग में भारत के मौसम खत्री की 8-0 से निराशाजनक हार
  • हरिद्वार: हर की पौड़ी पर संपूर्ण विधि विधान के साथ अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया गया
  • कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी पर बीजेपी का हमला
  • कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को निलंबित करके दिखावा किया

घर के लिए इस लड़की ने बयाए 20 बॉयफ्रेंड, फिर जो उसे जान दंग रह जाएंगे!

प्यार में तोहफे देने और लेने का चलन काफी पुराना रहा है। आप अपने आस-पास ही नरजें घुमाकर देखिए आपके कई ऐसे जानने वाले होंगे जिन्हेनें अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड को तोहफे में स्मार्टफोन दिया होगा। ऐसे आज आपको एक मामला बता रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं। और शायद आप में कई लोग इस तरह के मामले का शिकार भी हो चुकें होंगे।

लेकिन ये मामला उन सभी मामलों से एक दम अलग है। दरअसल, यह अनोखा माला चीन से है, जहां एक एक खूबसूरत लड़की ने अपने चालबाज दिमाग का इस्तेमाल कर 20 लड़कों को चूना लगाया और अपने लिए एक शानदार घर खरीद लिया। बताया जाचा है कि शायली नाम की एक कॉलेज स्टूडेंट के माता-पिता काफी बुजुर्ग है।

3GB रैम के साथ है यह शाओमी का सबसे सस्ता फोन, 233 रुपये में...

एक साधारण परिवार से आन वाली शायली के उपर घर खरीदने का काफी प्रेशर था, लेकिन इसके लिए उसके पास प्रायाप्त पैस नहीं थे। जिसके बाद उसके दिमाग में खुराफाती तरीखा उचल-कूद मचाने लगा और इसे उसने 20 लड़कों पर अपलाई किया। बताया जाता है कि लड़की ने एक एक कर 20 लड़कों को अपने बॉयफ्रेंड बनाया।

कॉलेज में पढ़ने वाली शायली ने अपने सभी बॉयफ्रेंड से तोहफे में एक आईफोन की मांग की, जैसा की आज के जमाने आम बात है, और सभी बॉयफ्रेंड ने उसे एक-एक आईफोन दे भि दिए, जिसके बाद शायली ने इन सभी 20 आईफोन 7एस को एक मोबाइल फोन रिसायकलिंग प्लांट में $17,815 यानि करीब 12,23,186 रुपये में बेच दिया।

VIDEO: ट्रैक्टर रेस के दौरान कैसे हुआ हादसा!

इसके बाद शायली से इन पैसों से अपने घर के सपने को साकार कर लिया, अब घर खरीदने के लिए शायली का यह तरीका चीनी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिव फिलहाल इस बात की जानकारी के नही है कि शायली के उन सभी 20 बॉयफ्रेंड फिलहाल किस हाल में होंगे!

इसे भी देेखिए!

loading...