Breaking News
  • निफ्टी ने पार किया 10,000 का आंकड़ा, बीएसई सेंसेक्स भी करीब 100 अंक उछला
  • मुक्केबाज सचिन सिवाच को मिला राष्ट्रमंडल युवा खेलों में स्वर्ण पदक
  • नई दिल्ली: देश के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर रामनाथ कोविंद का शपथ समारोह आज
  • देश के कई हिस्सों में बाढ़ का कहर- बचाव कार्य में जुटे एनडीआरएफ और सेना के जवान

सावधान! भारत के इस शहर में भी बिकता है बिल्ली की बिरयानी, हुआ खुलासा...


NEW DELHI:- अगर आप रोड़ पर लगी दुकानों से खाना खाते है तो अगली बार सावधान हो जाए। शायद आपको यकीन ना हो कि मार्केट में बिकने वाली बिरयानी में बिल्ली के मांस का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

हाल में आई रिपोर्ट के मुताबिक, चैन्नई में बड़े पैमाने पर ऐसे भारी तदाद में ठेली वाले हैं जो बिरयानी में बिल्ली के मांस का इस्तेमाल कर रहे हैं।

इस सनसनीखेज मामले का खुलासा उस दौरान हुआ जब पुलिस की टीम और पशु रक्षा अभियान (PFA) की टीम ने एक दुकान पर रेड मारी, जहां से करीब 16 बिल्लियों को छुड़ाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, इन बिल्लियों को हफ्ते भर से पीने को पानी तक नहीं दिया गया था। जिससे ये पानी की कमी का शिकार हो गईं। ये बिल्लियां इतनी कमजोर हो गई थी कि उनके शरीर की हड्डियां तक दिखाई देने लगीं। वहीं, कुछ अन्य रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि इन बिल्लियों को खोलते पानी में उबाला जाता था।

द न्यूज मिनट के मुताबिक, इन बिल्लियों को नारीकुरावर समुदाय द्वारा पकड़ा जाता था। इस अभियान के मुख्य कार्यकर्ता सागर सेठ ने द न्यूज मिनट को बताया कि वो उस दौरान दंग रह गए थे जब एक आदमी बिल्ली का मांस काट रहा था। उस आदमी ने बताया कि बिल्ली का मांस यहां  200 रुपए का 2 किलो बेचा जाता है। 

उन्होंने कहा कि उन्हें उस दौरान बेहद गंदा लगा जब एक आदमी ने उनके सामने बिल्ली का कच्चा मांस खाया। उसने मुझसे भी काली बिल्ली का खून पीने के लिए कहा।

बता दें कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने बताया कि ये आम बात है यहां के लोग खाने में बिल्ली का इस्तेामाल ज्यादातर करते हैं।

loading...