Breaking News
  • कोहरे की वजह से दिल्ली आने-जाने वाली 15 ट्रेनें रद्द, 39 देरी से
  • मेघालय,त्रिपुरा और नागालैंड में विधानसभा चुनाव तारीखों की आज होगी घोषणा
  • नाइजीरिया: मदुईगिरी आत्मघाती बम धमाके में 12 की मौत, कई घायल
  • एक दिवसीय क्रिकेट में 'क्रिकेटर ऑफ द इयर' का खिताब विराट कोहली के नाम

3 बच्चों की मां ने किया कुछ ऐसा जिसके बाद वो दिखने लगी ऐसी...

NEW DELHI:- महिला का जब भी वजह बढ़ जाता है है तो उनके लिए परेशानी का कारण बन जाता है क्युकी उनका शेप बहुत बदसूरत सा दिखाई देने लगता है और बढ़ता वजन बीमारी का घर भी होता है जब भी वजन बढ़ता है तो महिला उसे कम करने के लिए अनेक उपाए आजमाती है.

कॉन्डम ऐड पर सरकार का फैसला- 10 बजे से पहले नहीं दिखेगा HOT…

ऐसा ही कुछ कैलिफोर्निया के रहने वाली ब्रिटनी के साथ भी हुआ यह अपने बढ़ते हुए वजन से परेशान थी और इसी परेशानी के के चलते उन्हें थाइरॉयड डायग्नोस हुआ फिर उन्होंने वजन कम करने का फैसला लिया और एक किचन गैजेट खरीदा जिसकी कीमत लगभग 10,000 रु थी.

जब ब्रिटनी विलियम 27 साल की थी तब इनका वजन 117 किलो था ब्रिटनी के मुताबिक फ्रोजन फूड खाने से उनका वजन दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा था.

नाश्ते में चटनी खाने के चौकाने वाले फायदे- हर परेशानी से मुक्ति...

ब्रिटनी को लगा उन्हें अब वजन कम करने के लिए तजा फ़ूड खाना चाहिए और फिर उनके पति घर में एक किचन गैजेट खरीदकर लाए जिसे इलेक्ट्रिक प्रेशर कुकर कहते है.

इस कुकर की मदद से ब्रिटनी ने ताजा खाना बनाना शुरू कर दिया और इसके साथ ही वह मेडिटेशन और एक्सरसाइज करने लगीं और देखते ही देखते उनका वजन 56 किलो कम हो गया.

जेब में कितने रुपये लेकर चलते हैं मुकेश अंबानी, पढ़कर रह जाएंगे दंग

ब्रिटनी ने एक ब्लॉग शुरू किया और इस ब्लॉग में प्रेशर कुकर में बनने वाली चीजों की रेसिपी बताती हैं और आज कम से कम फेसबुक पर 75,472 मेंबर्स हैं और इतना ही नही 23,000 लोग इंस्टा पर फॉलो करते हैं.

ब्रिटनी ने अनाज और दूध से बनी चीजें खाना शुरू किया और पास्ता और चीज से बनी डिशेज ज्यादा खाती थी जब ब्रिटनी ने सोशल मीडिया अपनी तस्वीर पोस्ट की तब सबके मन में यहि सवाल था उन्होंने वजन कैसे कम किया और उनकी रेस्पी को काफी पसंद किया जता है.

loading...