Breaking News
  • गुजरात: भुज में आपसी रंजिश में घर में लगाई आग, मां-बेटी की झुलसकर मौत
  • प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग गवर्निंग काउंसिल की चौथी बैठक
  • MP: शाजापुर में DJ की आवाज को लेकर दो समुदायों में झड़प, नियंत्रण में हालत
  • वेनेजुएला: कराकास में एक क्लब में आंसु गैस के स्टोरेज में विस्फोट, 8 नाबालिगों सहित 17 की मौत

इस लड़की के पास नहीं थे प्राइवेट पार्ट, डॉक्टर्स ने कर दिखाया चमत्कार

हाल के दिनों में टेक्नोलॉजी की मदद से दुनिया विकास के नए आयाम को छू रहा है, ऐसे में आय दिन तरह के तरह के करिश्मे देखने को मिल रहे हैं। लेकिन आज आपको विज्ञान के एक ऐसे करिश्मे का बारे में बता रहे हैं, जिससे जनकर भी यकीन कर पाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन ये बिल्कुल सत्य है क्योंकि इसे करने वाले और जिसके साथ हुआ है, दोनों इसके गवाह है।

दरअसल, मेडिकल साइंस से जुड़े इस मामले में एक एक लड़की बिना वजाइना के पैदा हुई थी, लेकिन डॉक्टर्स ने एक अनोखी सर्जरी की मदद से इस लड़की को वो वर्दान दिया जो भगवान भी नही दे सके। आपको बता दें कि ब्राज़ील की रहने वाली Jucilene Marinho बिना वजाइना के ही पैदा हुई थी, इस बात को लेकर वह काफी परेशान रहती थी, उसका भविष्य क्या है, वह अपन पार्टनर के सथ संबंध बनाने के लायक भी नहीं है और न ही वह कभी मां बन सकती है।

इस दिग्गज क्रिकेटर ने खूबसूरत बहन को ही बनाया बीवी, चार बेटियों की है मां!

इन सभी परेशानियों का सामना करते हुए Jucilene Marinho 23 साल की हो गई, तब एक दिन उसके जीवन में बड़ा चमत्कार हुआ और अब वह अपने पार्टनर के सथ संबंध भी बना सकती है और बच्चे भी पैदा कर सकती है। दरअसल इस चमत्कार को करने वाले डॉक्टर्स ने बताया कि बिना वजाइना के पैदा हुई इस लड़की को सर्जरी की मदद से मछली की स्कीन से बने वजाइना को सेट किया है।

आधार कार्ड के कारण पति-पत्नी के बीच अबतक नहीं बन सका है संबंध!

डॉक्टर्स के अनुसार लड़की का वजाइना तिलापिया मछली की स्किन से सर्जरी करके बनाई गई है। बताया जाता है कि इस मछली के स्किन को अगर इंसान की त्वचा पर लगाया जाए तो ये सेल्युलर टिश्यू बनाने में सक्षम है, इसलिए इसी मछली के स्कीन इस्तेमाल किया गया है। डॉक्टर्स ने बताया कि सर्जरी से पहले मछली की त्वचा का लेब टेस्ट किया गया और फिर केमिकल की मदद से साफ करने के लिए इसे सेट किया गया।

बेइज्ज़त हुई स्वरा भास्कर, हाथों से ठीक किया Innerwear

आपको बता दें कि 23 साल की Jucilene Marinho दुनिया की पहली ऐसी लड़की है, जिसके साथ डॉक्टर्स ने ऐसा चमत्कार किया है। डॉक्टर्स के अनुसार इस सर्जरी में ज्यादा तकलीफ नहीं होती और साथ ही सर्जरी के बाद निशान भी नहीं रहता है। यानी अब 23 साल की यह लड़की पूरी तरह से समान्य लड़की बन गई है, अपने साथ हुए इस चमत्कार के बाद Marinho की खुशियों का ठीकना नहीं है।

loading...