Breaking News
  • अब किसान अपनी शर्तों पर फसल बेच सकते हैं : PM मोदी
  • दिल्ली : कोरोना के कुल 20,834 मामले, पिछले 24 घंटों में 990 नए केस
  • जम्मू-कश्मीर : अवंतीपोरा के त्राल सेक्टर में एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी
  • उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा में आज तेज हवा के साथ बारिश की संभावना : मौसम विभाग
  • ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में बिना मास्क के घूम रहे 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मसाज सेंटर में जो हुआ, जानने के बाद कभी नहीं जाएंगे आप

नई दिल्ली: अगर आप भी दफ्तर की थकान को मिटाने के लिए घर जाकर आराम करने के बजाय मसाज सेंटर या पार्लर जाते हैं तो आपको काफी सावधान रहने की जरूर है। अन्यथा थोड़ी सी थकान मिटाने के लिए आपको जिंदगी भर की गाढ़ी कमाई लुटानी पड़ सकती है। दरअसल मसाज सेंटर से जुड़ा दिल्ली का यह मामला बेहद ही हैरान करने वाला है।

यहां पुलिस ने एक 25 साल युवक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर आरोप है कि वे मसाज के नाम पर अपने ग्राहकों की आपत्तिजनक तस्वीरें खींच कर ब्लैकमेल कर जबरन वसूली किया करते थे। इससे मामले का खुलासा तब हुआ जब एक पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

राफेल डील पर पूर्व राष्ट्रपति ने क्यों बोला ‘झूठ’- सामने आया बड़ा खुलासा

मामले में पीड़ित ने बताया कि, उसे मसाज सिर्विस देने वालों को इंटरनेट के माध्यम से सर्च किया। तब उसे अरमान शर्मा नाम के एक युवक ने आठ सितंबर को वैशाली में एक होटल के कमरे में बुलाया जहां उससे मसाज के नाम पर 12,000 रुपये की मांग की गई।

मोदी राज में गुजरात में हुआ 2140 करोड़ का गड़बड़झाला- अब हुआ खुुलासा

इसके कुछ समय बाद उसे फिर से उसी होटल के कमरे में बुलाया गया जहां मसाज करने वाली महिला गौहर अपने दो अन्य साथियों के साथ पहले से मौजूद थी। जिन्होंने पीड़िता का सारा सामान छीन लिया और अपने कपड़े फाड़ कर उसे रेप के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की मांग की।

पीड़ित के अनुसार उसने 10 लाख रुपये में से तीन लाख रुपये आरोपियों को दिया और इसके बाद उसने इसकी शिकायक पुलिस में क दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

PAK के खिलाफ एक्शन! भारत की ओर से चलने वाली गोलियों की गिनती नहीं होनी…

loading...