Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

गांजा पीने का भयानक अंजाम- पीने वालों से रहें सावधान!

नई दिल्ली: नशा कर किसी भी हाल में सही नहीं हो सकता। हालांकि ये और बात हैं नशा करने वाले अलग-अलग लोगों के पास इसके लिए अपनी अलग-अलग वजह होती है। ऐसे में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो नशा छोड़ना चाहते हैं लेकिन चाह कर भी ऐसा नहीं कर पा रहे हैं।

internet image

ऐसे लोगों के लिए ये खबर बेहद ही महत्वपूर्ण हो जाती है, क्योंकि इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद शादन उनके मन से नशे के प्रति उमड़ रहा प्यार नफरत में बदल सके। दरअसल इस हैरान कर देने वाले मामले में बताया जाता है कि एक युवक के गुप्तांग पर तार बांधकर घसीटने और पत्थर मार कर नृशंस हत्या कर दी गई।

बॉलीवुड में बड़ा धमाका- अजय देवगन और सैफ अली खान को लेकर बड़ी खबर!

पुलिस के अनुसार मामले में शुरुआती जांच के आधार पर पता चला है कि युवक की हत्या नशेड़ियों के झगड़े का अंजाम है। मामले में पुलिस ने 30 साल के रमेश उर्फ बिहारी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बाताया कि वे दोनों अक्सर साथ में गांजा पिया करते थे।

कौन है ये लड़की, जो बनी एकता और श्वेता में विवाद की वजह!

आरोपी के अनुसार वारदात वाले दिन भी उन दोनों ने साथ में गांजा पिया, इसी दौरान उसने मेरी मां के लिए काफी गंदा गाली दिया, जिससे उसे गुस्सा आया और उसने उसपर पत्थर से वार कर दिया। आरोपी के अनुसार उसकी गाली से वह पूरी तरह से चिढ़ा हुआ था। जिसके कारण उसने उसके गुप्तांग को तार से बांधकर बॉडी को घसीटा और रेलवे ट्रैक पर लेजाकर वहां उसके सिर पर पत्थरों से वार किए।

होटल के बंद कमरे में मिली एक्ट्रेस की लाश, फिल्मी दुनिया में सनसनी

आपको बता दें कि मामले में मारे गए युवक और आरोपी युवक दोनो रेले फुटपाथ पर रहता था। इन दोनों के बीच दोस्ती भी थी। लेकिन गांजा पीने के बाद किसी बात को लेकर बहस हुई और फिर मामला गाली-ग्लैज तक जा पहुंचा जिसका अंत मौत से हुआ। गांजे का नशा उतरने के बाद अरोपी को भी अपने किए पर पछतावा है। इसलिए गांजा पीने वाले या किसी भी तरह के नशा करने वालों के लिए यह एक सबब साबित हो सकता है।

loading...