Breaking News
  • 1984 सिख दंगा मामला : कांग्रेसी नेता सज्जन कुमार दोषी करार
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चल रही है: रक्षा मंत्री
  • राजस्थान : अशोक गहलोत मुख्यमंत्री और सचिन पायलट ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह भारत दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

सांप और कुत्ते की लड़ाई में 24 साल के युवक की मौत!

सिडनी: आस्ट्रेलिया से आई एक चौकाने वाले मामले में सांप और कुत्ते की लड़ाई में एक मनुष्य के मारे जाने की बात की जा रही है। खबरों के अनुसार 24 साल का युवक अपने पालतू कुत्ते को सांप से बचा रहा था, इस दौरान जहरीले सांप ने उसे डंस लिया जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह पूरा मामला आस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स राज्य के पश्चिमी टैमवर्थ का हैं। बताया जाता है कि बुधवार की रात युवक के घर में 'ब्राउन स्नेक' घुस आया था, जो पालतू कुत्ते को डसंना चाहता था, लेकिन इस दौरान युवक अपने कुत्ते को बचाने गया, इसी दौरान सांप ने उसके उंगली पर डंस लिया।

91,000 मुर्गियों को मौत के घाट उतारा गया!

आपको बता दें कि आस्ट्रेलियाई ब्राउन स्नेक दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाता है। यहां हर साल औसतन करीब 300 लोगों को यह सांप डसता है। एक आकड़े के अनुसार साल और 2000 से 2016 के बीच इस सांप के काटने से 35 लोगों की मौत हो चुकी है।

भारत के चीफ जस्टिस पर लगे ये गंभीर आरोप- जाने जजों की PC में क्या हुआ...

पुलिस के अनुसार युवक अपने कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर वहां पहुंचा था, तब उसने देखा कि उसके कुत्ते ने अपने मुंह में एक सांप को दवा रखा है। इस दौरान उसने सांप को कुत्ते से अलग करने का प्रयास किया, इस प्रयास के दौरान सांप ने उसे डंस लिया। जिसके बाद पीड़ित युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन घंट भर के अंदर ही उसकी मौत हो गई।

अफ्रीका के खिलाफ 2nd टेस्ट से पहले टीम इंडिया की पार्टी- देखिए शानदार तस्वीरें...

loading...