Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

शराब के लिए पानी की तरह पैसे बहाने वाले बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस!

आम तौर पर ऐसा कहा जाता है कि शराब का सेवन स्वास्थय के लिए हानिकारक होता है। लेकिन साथ में ये भी जानिए कि अगर मात्रा में शराब का सेवन करते हैं तो यह आपको उतना नुकसान नहीं पहुंचा जितना की शराब के आदी हो चुके लोगों को पहुंचता है। आपको बता दें कि हम यहां किसी भी तरह से शराब या शराब पीने वाले का समर्थन नहीं कर रहे हैं, बल्कि आपको कुछ शराब के शौकीन लोगों के बारे में बता रहे हैं।

दरअसल, हमारे बीच कुछ लोग ऐसे होते हैं जो शौक से जब-कभी शराब का सेवन करते हैं, जबकि कुछ लोगो शराब की जकड़न में जा चुके होते हैं, जिन्हें रोज ही शराब की जरूरत होती है। इनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो महंगी-महंगी शराब के शौकीन होते हैं। ऐसे लोगों की संख्या भी काफी अधिक है, लेकिन ज्यादातर महंगी शराब के शौकीन लोग आपको फिल्मी दुनिया में मिल सकते हैं।

इस रिपोर्ट में आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड दिग्गजों के नाम बताने वाले हैं, जिनकी चर्चा महंगी-महंगी शराब के शौकीन लोगों में की जाती है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका कोई आधिकारिक प्रमाण नहीं है, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट कुछ सालों पहले तक काफी शराब पीते थे। बताया जाता है कि महेश भट्ट शराब के आदी हो चुके थे, इस दौरान वह कोई भी शराब पी लिया करते थे।

जरूरत से ज्यादा शराब पीने के कारण उनकी सेहत खराब रहने लगी, जिस कारण उन्होंने शराब को तौबा कर दिया। बताया जाता है कि जब भट्च शराब पीते थे तब एक ही दिन में करीब 3-4 लाख की शराब पी जाते थे। वहीं एक्टर अर्जुन रामपाल को लेकर भी मीडिया में ऐसी कई खबरे चल रही है, जिसमें उन्हें शराब का बेहद शौकीन बताया जाता है। खबरों के अनुसार, अर्जुन हर रोज 5-6 लाख की शराब पी जाते हैं।

बेटियों से कई गुना ज्यादा खूबसूरत इन अभिनेत्रियों की मां, फोटों देख आप हो जाएंगे हैरान

बताया जाता है कि अर्जुन अब शराब के आदि हो चुके हैं, लिहाज उनका शायद की कोई ऐसा दिन होता है कि जिस दिन वह एक बार भी शराब न पीए हो। इसके अलावा इस लिस्ट में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का नाम भी सुमार किया जाता है। आपको यह जानकर हैरानी होगी की मनीषा कोइराला महिला होने के बाद भी 80 हजार से एक लाख की शारब एक दिन में पी जाती है।

मनीषा कोइराला को लेकर बताया जाता है कि जब उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहे थे, और वह अपनी नीजी जिंदगी में काफी परेशान चल रही थी तब उन्हों शराब का सहारा लिया है और देखते ही देखते मनीषा शराब की आदि हो गई, उन्हें इसकी लत लग गईं। बाता दें कि इन दिनों मनीषा कोइराला फिर से फिल्मी दुनिया में लौट चुकी है, उन्हें आगामी फिल्म ‘लस्ट’ और संजय दत्त की जीवनी पर बन रही फिल्म संजू में भी देख सकते हैं।

पैसों के लिए गंदे धंधे में उतरी इस खूबसूरत अभिनेत्री की मौत का कारण बना एड्स!

loading...