Breaking News
  • आज मनाया जा रहा है विश्व मातृभाषा दिवस, इस साल का थीम है 'सतत विकास के लिए भाषाई विविधता और बहुभाषावाद की संख्या'
  • लखनऊ से बिजनोर लौट रहे नूरपुर से भाजपा विधायक Lokender Singh का सड़क हादसे में निधन, दो की मौत
  • लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा निवेशकों के शिखर सम्मेलन का उद्घाटन
  • मुख्य सचिव के साथ बदसलूकी के आरोप में AAP विधायक प्रकाश जरवाल गिरफ्तार
  • PNB घोटाला: जीएम रैंक के अधिकारी Rajesh Jindal गिरफ्तार, 2009 से 2011 के बीच थे शाखा के प्रमुख

वैलेंटाइन डे पर गाजे-बाजे के साथ हुई बंदर और बकरी की शादी!

चेन्नई: दुनियाभर में वैलेंटाइन डे पर समर्थन तो कहीं विरोध देखने को मिलता रहा है। बुधवार को देश में भी वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। जहाँ कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग और दल खुलकर इसके विरोध में उतरे हुए हैं। चेन्नई में वैलेंटाइन डे का जबरदस्त विरोध देखने को मिला। यहाँ भारत हिंदू फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन का नये तरीके से विरोध किया गया।

वैलेंटाइन डे पर जहाँ प्रेमी अपने प्यार का इजहार कर एक दुसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा रहे हैं। तो वहीँ चेन्नई में वैलेंटाइन डे का विरोध कर रहे भारत हिंदू फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने बकरी और बन्दर का ही विवाह करवा। इसके लिए कोई शादी के जैसी ही तैयारी की गयी थी। फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ पंडित का इन्तेजाम किया था। भीड़ को बाराती बनाया गया था।

स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा खतरनाक आतंकी, 5 ब्लास्टों में रहा है शामिल!

मंत्रोच्चारण के साथ बकरी और बन्दर को एक परिणय सूत्र में बाँध दिया गया। वैलेंटाइन पर विरोध जता रहे कार्यकर्ताओं ने ने कहा कि वैलेंटाइन पर कसमें खाने वाले युवाओं का यही हाल है। बंदर के साथ बकरी का जोड़ मिलाया जाता  है।

पानी में आग लगा देगा, 'हेट स्टोरी’4 का यह HOT धमाका!

भारत हन्दू फ्रंट का विरोध का तरीका कुछ अलग था। वैलेंटाइन डे का विरोध कर रहे फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन युवाओं से अपील की कि वह इस का बहिष्कार करें। उन्होंने इसे विदेशी कल्चर बताया। वहीं बुधवार को देशभर में कई दलों के कार्यकर्ताओं ने वैलेंटाइन डे का विरोध किया। कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने प्रेमियों के साथ मार-पीट भी की।                

यह भी देखें-

loading...